जावा ने लॉन्च की ये बाइक्स, जो देगी रॉयल एनफील्ड को टक्कर, जानिए फीचर्स

Samachar Jagat | Thursday, 15 Nov 2018 05:37:47 PM
Java Launches These Bikes

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। आजकल हर इंसान बाइक ऐसी चाहता है, जो बिल्कुल अलग हटकर हो। क्योंकि आजकल की लाइफ स्टाइल ही कुछ ऐसी हो गई है, क्या आप भी नई बाइक लेने की सोच रहे है तो आप Jawa कंपनी की ओर से लॉन्च की गई बाइक खरीदिए।


मारुति ने शुरू की नई एर्टिगा की बुकिंग, जानिए किस दिन होने जा रही है लॉन्च

अगर खबरों की माने तो हाल ही में Jawa Motorcycles अपनी 2 नई बाइक्स को बाजार में उतारा है। इसमें एक Jawa और Jawa Forty Two है। बताया जा रहा है की कंपनी ने काफी वक्त बाद बाजार में अपनी बाइक्स पेश की है, यह बाइक काफी स्टाइलिस और रॉयल है। साथ ही यह बाइक्स रॉयल एनफील्ड को टक्कर दे सकती है।

दोनों बाइक्स के फीचर्स और तकनीक की बात करे तो कंपनी ने  बाइक्स Jawa तथा Jawa 42 को कई नवनीतम फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। खबरों के मुताबिक 293 सीसी का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन के साथ लॉन्च किया है जों 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन के साथ आ रही है साथ ही यह इंजन BS VI मानक पर बनाया गया है।

24 नवंबर को महिंद्रा लॉन्च करने जा रही है Alturas G4 SUV, इन दमदार फीचर्स से होगी लैस

साथ ही इसकी कीमत की बात करे तो कंपनी ने इसको जावा मॉडल की एक्स शोरूम कीमत 1.64 लाख रुपए और जावा 42 की कीमत 1.55 लाख रुपए बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार जावा कंपनी ने दोनों नई बाइक्स की बुकिंग शुरू दी है साथ ही। वर्ष 2019 की शुरुआत में जावा बाइक्स की डिलिवरी शुरू होगी। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.