Jeep Compass की नई एसयूवी होगी ऑफ रोड कार, स्पाई फोटो लीक

Samachar Jagat | Thursday, 15 Feb 2018 08:53:09 AM
Jeep Compass's new SUV will be off-road car, Spy Photo Leak
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

ऑटो डेस्क। लंबे समय से सुर्खियों में जगह बना रही जीप कंपास की इस नई गाड़ी के बारे में हाल ही में कुछ जानकारियां सामने आई है। जीप कंपास की यह नई गाड़ी Trailhawk एडिशन है। इसके बारे में खबरों से पता लगा है कि यह जल्द ही भारत में लॉन्च की जाएगी। इतना ही नहीं कार की स्पाई तस्वीर भी देखी गई है। इसकी खास बात यह है कि Jeep Compass Trailhawk में ऑफ रोड कार की विशेषताएं है।

कार के पीछे लगी नंबर प्लेट 10 फीट दूरी की चीजों को करेगी डिटेक्ट

डिजाइन- इसकी डिजाइन की बात करें तो इस गाड़ी में छोटे-मोटे बदलाव किए गए है। इसमें नया बंपर लगाने के साथ ही इसे बोल्ड लुक दिया है। इसके अलावा ए-पिलर और रूफ पर ब्लैक ट्रीटमेंट दिया गया है। 

Auto Expo 2018: ऑटो एक्सपो में यूथ के दिलों को भाए ये Adventure vehicles

इसके अलावा इस एसयूवी की केबिन में ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट के साथ रेड इंसर्ट दिए गए हैं और स्टीयरिंग और गियर नॉब पर लेदर रैपिंग की गई है। इनके अलावा अधिक जानकारी नहीं मिली है। लॉन्च के बाद ही नई एसयूवी के बारे में जानकारी मिलेगी।

ऑटो एक्सपो में पेश हुई ये शानदार कॉन्सेप्ट कारें, देखें तस्वीरें

इंजन- Jeep Compass Trailhawk में 2.0-लीटर, टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन लगा होगा। यह इंजन 9-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस होगा। इसमें हिल डिसेंट कंट्रोल और 6 रियर पार्किंग सेंसर से भी दिया गया है।

जल्दी करें इन कारों पर मिल रहा है 85,000 रुपए तक का डिस्काउंट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.