जेएलआर ने रेंज रोवर वेलर पेश की, कीमत 1.38 करोड़ रुपए.

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 08:28:54 AM
JLR introduced the Range Rover Veler, Price is Rs. 1.38 crore

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर ने गुरुवार भारत में रेंज रोवर वेलर का नया एसयूवी मॉडल पेश किया। दिल्ली के एक्स-शोरुम में इसकी कीमत 78.83 लाख रुपए से 1.38 करोड़ के बीच रखी गई है।

जगुआर लैंड रोवर की बिक्री 10 प्रतिशत बढ़ी

रिपार्ट के मुत‍ाबिक कंपनी इस मॉडल की आपूर्ति जनवरी 2018 के अंत से शुरू करेगी। जगुआर लैंड रोवर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने बताया कि वेलर हमारे रेंज रोवर पोर्टफोलियो में इवोक और रेंज रोवर स्पोर्ट के बीच के खाली स्थान को भरती है। इस उत्पाद से बाजार में हमें काफी मदद मिलेगी और हम उम्मीद करते हैं कि यह एसयूवी खंड में हमारा मुख्य आधार साबित होगी।

होंडा कार्स की आगामी तीन साल में छह वाहन लाने की योजना

वेलर का नया मॉडल तीन इंजन विकल्प (2 लीटर पेट्रोल इंजन, 2 लीटर डीजल इंजन और 3 लीटर डीजल) के साथ उपलब्ध होगा। पेट्रोल और डीजल विकल्प वाले 2 लीटर इंजन संस्करण की कीमत 78.83 लाख से 91.86 लाख रुपए के बीच है। जबकि 3 लीटर डीजल संस्करण की कीमत 1.1 से 1.38 करोड़ रुपए के बीच है।

जनवरी से महंगी होने जा रही है होंडा की कारें

उन्होंने कहा कि रेंज रोवर वेलर के लिए हमें जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। हालांकि उन्होंने बुकिंग संख्या का खुलासा नहीं किया है।
इस साल जनवरी-सितंबर अवधि के दौरान जेएलआर की बिक्री पिछले साल के मुकाबले 45 प्रतिशत बढ़ी है। सूरी ने कहा कि नए उत्पादों और नेटवर्क के विस्तार से बिक्री में वृद्धि जारी रहने की उम्मीद है।

देश में जेएलआर के एसयूवी पोर्टफोलियो में डिस्कवरी स्पोर्ट (शुरआती कीमत 42 लाख)अ रेंज रोवर इवोक (44.44 लाख रुपए) डिस्कवरी (71.38 लाख रुपए ) रेंज रोवर स्पोर्ट (93.82 लाख रुपए) और रेंज रोवर (1.66 करोड़ रुपए) शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.