लैम्बॉर्गिनी की हुराकन एवियो है इन शानदार फीचर्स से लैस

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2016 02:55:21 PM
Lamborgini's Huracan Aveo these great features with

नई दिल्ली। दुनिया की जानी-मानी लग्जरी कार निर्माता इटेलियन कंपनी लैम्बॉर्गिनी की स्पेशल एडिशन स्पोर्ट्स कार हुराकन एवियो को कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में उतारा गया है।

कार की कीमत की बात करें तो कंपनी नें इस कार की कीमत 4.5 करोड़ रुपए एक्स शोरुम रखी गई है। आपको बता दे कि यह कंपनी का लिमिटेड एडिशन है और विश्व स्तर पर इस कार की केवल 250 इकाई ही बनाई जाएगी।

कार के इंजन की बात करें तो इसका इंजन हुराकन की तरह ही है। इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसका इंजन 5204 सीसी का इंजन है, और यह करीब 602 बीएचपी की पावर और 560 एनएम का मैक्स टॉर्क जनरेट करता है।

बात करें कार के डिजाइन की तो इसे कंपनी नें अपनें भारत में मौजूदा डिजाइन हुराकन की तरह ही डिजाइन किया है। लेकिन कार के लुक्स की बात करें तो इसमें कई अहम बदलाव नजर आएगें। कॉनट्रास्ट कलर,फ्रंट और साइड स्कर्ट, बोनट पर स्ट्रिप, जैसे बदलाव देखनें को मिलेगें। साथ ही कंपनी नें इसे 5 नए कलर ऑप्शन का विकल्प भी दिया गया है। स्पोर्टी लुक देने के लिए इसमें रेसिंग पट्टी दी गई है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.