आपको भी हैरान कर देगी कारो के प्रति इस शख्स की दिवानगी

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 02:46:57 PM
आपको भी हैरान कर देगी कारो के प्रति इस शख्स की दिवानगी

आज हम एक ऐसी ही शख्सियत से रुबरु कराने जा रहे है जिनके लिए 1,या 10 कारें नहीं बल्कि 369 कारों का स्टॉक है। जी हां मलयालय और तमिल फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी को कौन नहीं जानता। अपनें अभिनय से उन्होंनें अपनें फैंस के दिलों में जगह बना रखी है। इनके कारों के कलेक्शन की बात करें तो इनके पास कोई 1,5 या 10 कारें नहीं बल्कि पूरी 369 कारों का कलेक्शन है।

महिंद्रा 2017 में पेश करेगी महिंद्रा एमपीवी

इन्होनें अपनी कारों के लिए एक अलग से गैराज बनवा रखा है। इतनें बड़े स्टार होनें के बावजूद भी वें खूद ही ड्राइव करना पसंद करते है। अब एक नजर डालते है उनके कलेक्शन पर तो उनके पास एक से एक मंहगी कार आपको दिख जाएगी। जिनमें जगुआर एक्स जे-एल(कैवियर) के दोनों वेरिएंट उन्होनें कुछ दिनों पहले ही खऱीदे है। इसके रजिस्ट्रेशन नंबर पर नजर डालें तो (KL 7 BT 369) है जो कि उनके कुल कलेक्शन की संख्या है। आपको बता दें कि उनकी ज्यादातर कारों के नंबर में 369 जरुर देखनें को मिलेगा।

विंटेज कारों के उस दौर में इन कारों ने मचा रखा था तहलका

आपको बता दें कि ममूटी साउथ में पहले ऐसे सुपरस्टार है जिन्होनें ऑडी खरीदी थी। इनकी अन्य कारों में टोयोटा लैंड क्रूजर एलसी 200, मर्सडीज और ऑडी के कई मॉडल, फरारी, पोर्श, टोयोटा फॉर्च्यूनर, मिनी कूपर S, F10 BMW 530d  और  52 5d, E46 BMW M3, Mitsubishi पैसेट स्पोर्ट और कई एसयूवीस् देखनें को मिलेगी। इसके अलावा आइशर की कैरावैन, जिसे हाल ही में मॉडिफाई करवाया गया है।

रखेगें इन बातों का ध्यान तो सुपरकार की तरह दिखेगी आपकी कार

ये है कुछ ऐसे चाय जिसे पीने के लिए आपकेा बेचना पड़ सकता है अपना घर

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.