इस तिमाही 13 दिनों के लिए उत्पादन बंद रखेगी महिंद्रा एंड महिंद्रा, वाहनों की उपलब्धता पर नहीं पड़ेगा कोई असर

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 10:32:20 AM
Mahindra and Mahindra will stop production for this quarter for 13 days

नई दिल्ली। वाहन बनाने वाली कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कहा कि वह बाजार की मांग के साथ तालमेल बिठाने के लिए 13 दिनों तक अपने संयंत्रों में उत्पादन बंद करने वाली है। कंपनी ने शेयर बाजार को बताया कि वह वाहन तथा कृषि उपकरणों के संयंत्रों में पहली तिमाही के दौरान पांच से 13 दिनों तक उत्पादन बंद करने वाली है। उसने कहा, प्रबंधन को यह नहीं लगता कि इससे बाजार में वाहनों की उपलब्धता पर कोई असर पड़ने वाला है।

ब्रिटेन के संकटग्रस्त कार बाजार को एक और बड़ा झटका: वेल्स का इंजन कारखाना करेगी बंद फोर्ड, 1700 लोग हो जाएंगे बेरोजगार

बाजार की जरूरतों को पूरा करने के लिए वाहनों का पर्याप्त भंडार उपलब्ध है। पिछले महीने मारुति सुजुकी इंडिया ने भंडार के बढ़ते स्तर को नियंत्रित करने के लिए गुड़गांव और मानेसर संयंत्र में एक दिन के लिए उत्पादन बंद कर दिया था। वाहन कंपनियां अभी मांग में कमी आने की चुनौती से जूझ रहे हैं। अप्रैल महीने में यात्री वाहनों की बिक्री में 17 प्रतिशत से अधिक की गिरावट आई थी। यह पिछले आठ साल के दौरान किसी भी महीने में बिक्री में आई सबसे बड़ी गिरावट है। -एजेंसी

डैटसन ने वीडीसी प्रौद्योगिकी से लैस अपनी दो नई कारों को उतारा बाजार में, सुरक्षा के मामले में हैं पहले से बेहतर


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.