3 सितंबर को लॉन्च होगी Mahindra Marazzo, टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुआ प्रोडक्शन मॉडल

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 08:24:57 AM
Mahindra Marazzo will be launched on September 3, Spotted production model during testing

इंटरनेट डेस्क। महिन्द्रा जल्द ही अपनी बड़ी साइज की एमपीवी को पेश करने जा रही है। इसका नाम है Mahindra Marazzo। इस गाड़ी के बारे में कुछ समय पहले इसके डैशबोर्ड और केबिन का खुलासा हुआ था तो अब टेस्टिंग के दौरान यह पूरी तरह स्पॉट की गई है। उम्मीद की जा रही है कि Mahindra Marazzo को 3 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। टेस्टिंग में इसका प्रोक्शन मॉडल सामने आया है। यह महिंद्रा की अब तक की सबसे बड़े आकार वाली कार होगी। भारत में लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला टोयोटा इनोवा क्रिस्टा और टाटा हैक्सा जैसी कारों से होगा।

महिंद्रा मराज़ो 7-सीटर और 8-सीटर विकल्प के साथ उपलब्ध होगी। इसमें 7-सीटर में दूसरी लाइन में दो लोग बैठेंगे और तीसरी सीट पर 3 लोग, वहीं 8-सीटर विकल्प में कार की दूसरी सीट पर भी 3 लोगों के बैठने की व्यवस्था होगी। इस कार की सीटों की खास बाय यह है कि फोल्डेबल सीटें होगी।

माराजो MPV के डैशबोर्ड की फोटोज से जानकारी मिलती है कि यह प्रीमियम लग्जरी MPV होगी। इसका डैशबोर्ड बहुत ही स्टाइलिश है। इसके टॉप पर प्लास्टिक का इस्तेमाल किया है और फ्रंट साइड में पियानो ब्लैक फिनिश दिया गया है। इसके अलावा कार में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया है जिससे कार का सेंट्रल कंसोल भी काफी एडवांस नज़र आ रहा है। इसी के नीचे एयर कंडीशन दिया गया है।  यह एप्पल कारप्ले और एंड्रायड ऑटो से लैस है। इसके अलावा यह USB और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है।

इसमें एक्सटीरियर फीचर्स के तौर पर क्रोम टूथ्ड ग्रिल, आकर्षक हैडलैप्स, बूमरेंग शेप्ड टेल लैंप्स और LED DRLs के साथ शार्क फिन एंटिना दिया जाएगा। कार के टॉप एंड वेरिएंट्स में ऑटोमैटिक AC  और एंट्री लेवल वेरिएंट्स में मैनुअल AC दिया गया है। महिंद्रा मराज़ो में अभी 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया जा सकता है। कंपनी ने फिलहाल कार का पेट्रोल इंजन ग्राहकों को उपलब्ध नहीं कराया है।

मारुति के कार मालिकों के लिए कंपनी की नई सेवा, मौके पर ही पहुंचेगा मैकेनिक



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.