महिंद्रा 2017 में पेश करेगी महिंद्रा एमपीवी

Samachar Jagat | Wednesday, 23 Nov 2016 01:05:33 PM
महिंद्रा 2017 में पेश करेगी महिंद्रा एमपीवी

नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा जल्द ही अपनी एमपीवी को पेश करनें वाली है। ऑटो सेक्टर में इसे लेकर काफी चर्चाएं सामने आ रही है। हाल ही में इसकी टेस्टिंग के दौरान कुछ झलकियां सामनें आई है। मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक महिंद्रा अपनी नई योजना पर कार्य कर रही है जिसमें कंपनी जल्द ही अपनी एमपीवी को पेश करनें की तैयारियों में लगी हुई है।

विंटेज कारों के उस दौर में इन कारों ने मचा रखा था तहलका

जानकारी के मुताबिक इसके डिजाइन पर नजर  डालें तो इसमें लंबी व्हीलबेस और अधिकतम आंतरिक कमरे के लिए छोटी फ्रंट और रियर ऑवरहैंग के साथ परंपरागत लंबा एमपीवी स्टैन्स है। कार की हेड्सलाइट में भी काफी बदलाव किए गए है। जबकि फॉग लैंप और एयर इंटेक के साथ बम्पर थोड़ा सा लंबा लग रहा है। नई कार की छोटे बोनट के साथ कैब-फॉर्वर्ड आकार है।

रखेगें इन बातों का ध्यान तो सुपरकार की तरह दिखेगी आपकी कार

वहीं बात करें इंजन की तो कंपनी  लइस एमपीवी में नए 1.99 लीटर डीजल इंजन से लैस कर सकती है।  वहीं दूसरी तरफ कंपनी नें इसके पेट्रोल वेरिएंट पर भी काम करना शुरु कर दिया है। प्राप्त जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि कंपनी इसे अगले साल तक बाजार में पेश कर सकती है। कीमतो के मामले में कंपनी नें अभी तक किसी भी तरह का खुलासा नहीं किया है।

परफेक्ट लुक पाने के लिए आज़माएं यह टिप्स...

ये है कुछ ऐसे चाय जिसे पीने के लिए आपकेा बेचना पड़ सकता है अपना घर

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.