2000 रुपए तक की इन एक्सेसरीज से सिंपल कार को ऐसे बनाएं लक्ज़री कार

Samachar Jagat | Thursday, 13 Sep 2018 09:00:02 AM
Make Luxury Cars from Simple Car with these Accessories

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। लक्जरी कार में बैठना किसको पसंद नहीं होगा। यह बात अलग है कि लक्जरी कारों के लिए पैसे अधिक खर्च करने पड़ते हैं। हर किसी के बस की बात नहीं है कि वो लक्जरी कार खरीद सके। इसलिए बाजार में कुछ नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हुए ऐसी एक्सेसरीज आ गई है जिन्हें अपनी कार में लगाकर उसे लक्जरी कार बना सकते हैं। इनकी कीमत भी मात्र 1000-2000 रुपए होती है। तो आइए जानतें है कौनसी है वो एक्सेसरीज जिनसे आप अपनी सिंपल कार भी लक्जरी कार बना सकते हैं-

-आजकल की कारों में लेदर सीट कवर दिया जाने लगा है जो कि बैठने में भी कंफर्टेबल होती है और लक्जरी लुक भी देती है। आपकी कार में आप सिंपल सीट कवर के बजाय लेदर सीट कवर लगवा सकते हैं। इनकी क्वालिटी भी अच्छी होती है और इनसे प्रीमियम लुक भी आएगा। इनकी कीमत 2500 रुपए तक होती है।

 

वाहन कंपनियां वैकल्पिक ईंधन चालित वाहनों के निर्माण पर जोर दें :गडकरी

- इसके अलावा बाजार में कई नई डिजाइन और बेहतर क्वालिटी के फ्लोर मैट उपबल्ध है जिन्हें अपनी सिंपल कार में लगवा सकते हैं। बाजार में 1400-1500 रुपए में ये आसानी से मिल जाएंगे। इस तरह अगर आप 2-3 सेट खरीद लेंगे तो हमेशा नए फ्लोर मैट यूज कर कार लक्जरी बना सकते हैं।

- वैसे तो आजकल सभी कारों में रियर पार्किंग कैमरा होता है। फिर भी अगर आपकी कार में यह नहीं है तो आप अपनी कार में सेफ्टी के लिए 360 डिग्री कैमरा लगवा सकते हैं। यह केवल लग्जरी कार्स में ही देखा जा सकत है। यह आपके लिए थोड़ा महंगा हो सकता है। इसकी कीमत करीब 25000 से 30000 रुपए होती है।

Royal Enfield Classic 350 ABS वर्जन की बिक्री शुरू, कीमत 2.10 लाख रुपए

अगस्त में मारुति सुजुकी की यात्री वाहन बिक्री 3.55 प्रतिशत गिरकर 1,45,895 वाहन रही

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.