बाजार में मिलने वाले इन प्रोडक्ट्स से कम कीमत में पुरानी कार को बनाएं हाइटेक कार

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 04:48:49 PM
Make the hi-tech car from old car with these products

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। इन दिनों गाड़ियों को एडवांस फीचर्स के साथ अपग्रेड किया जा रहा है। ग्राहकों की जरुरत और उनकी सुविधाओं के अनुसार इनमें नई टेक्नोलॉजी दी जा रही है। वहीं कुछ हाइटेक गाड़ियों के फीचर्स जानकर तो आप हैरान ही रह जाएंगे। इनकी कीमत भी अधिक होती है। ऐसे में हाइटेक कार खरीदना हर किसी के बस की बात नहीं है। नई कार खरीदने का बजट नहीं है तो आपको मार्केट में मिलने वाली कुछ ऐसी एसेसरीज के बारे में बता रहे है जिनसे कम कीमत में आप पुरानी कार को हाईटैक कार बना सकते है।

-स्मार्टफोन में कई सारी एप्स होने के कारण जल्दी ही डिसचार्ज हो जाते है। ऐसे में लंबे टूर पर जाना हो तो साथ में चार्जर लेकर जाना पड़ता है। आजकल कार में ही चार्ज करने का सिस्टम होता है। वैसे तो कार में सिगरेट लाइटर पोर्ट में चार्ज करने के लिए प्लग होता है लेकिन एक से अधिक फोन चार्ज करने के लिए मल्टीपल पोर्ट्स चार्जर बाजार में मिलते है जिन्हें वॉल चार्जर की तरह इस्तेमाल किया जा सकता है।

-अगर आपकी कार में ऐसी डिवाइस हो जो कार को रिकॉर्ड करें तो कैसा हो। इससे दुर्घटना होने पर आपके पास प्रूफ रहता है। इसके लिए आप कार में डैश कैमरा लगा सकते हैं। मार्केट में 32जीबी माइक्रो एसडी कार्ड को सपोर्ट करने वाले डैश कैमरे उपलब्ध है जो 720p एचडी रेजॉल्यूशन पर 10 घंटे से ज्यादा की वीडियो रिकॉर्डिंग करते हैं।

टोयोटा ने लांच किया Etios Liva का स्पेशल एडिशन, कीमत 7.66 लाख रुपए

-कार में स्मार्टफोन रखने के लिए अगर स्पेस नहीं है तो बाजार में कई फोन माउंट है जिन्हें आप कार में लगवा सकते है। ये फोन माउंट काफी सस्ते में आपको मिल जाएंगे। इन्हें कार के विंडशील्ड और डैशबोर्ड पर लगवा सकते हैं।

ऑडी 16 अगस्त तक चला रही है 'Bring On The Rain' फ्री मानसून चेक-अप कैंप

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.