मारुति डिजायर की अब तक तीन लाख इकाइयां बिकीं

Samachar Jagat | Tuesday, 09 Oct 2018 10:41:05 AM
Maruti Dzire sells three lakh units so far

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी एक बार फिर अपनी दमदार कार डिजायर को लेकर खासी चर्चाओं में छाई हुई हैं। आपको बता दें कि मारुति सुजुकी इंडिया की कार डिजायर ने ऑटो बाजार में अपनी दमदार पकड़ बनाई हुई हैं। दिलच्प बात ये है कि कंपनी ने अपन बयान में कहा है कि उसकी नई डिजायर की बिक्री तीन लाख इकाई के आंकड़े को पार कर गई है।

नए फीचर के साथ टाटा ने लॉन्च किया हेक्सा का नया मॉडल एक्स प्लस, जानिये क्या है कीमत

बताते चलें कि कंपनी की ये नई डिजायर को हाल ही में बाजार में पेश किया था। कंपनी ने बताया कि इसे  17 महीने पहले ही बाजार में उतारा हैं।। कंपनी ने एक बयान में कहा कि उसने मई 2017 में तीसरी पीढ़ी की डिजायर को बाजार में उतारा था।

होंडा की घरेलू बिक्री में 19 फीसदी की गिरावट, हीरो मोटोकॉर्प ने बेचे साढ़े सात लाख से अधिक दोपहिया वाहन

कंपनी के वरिष्ठ निदेशक (विपणन एवं बिक्री) आर. एस. कल्सी ने एक बयान में कहा कि नई डिजायर की बिक्री पिछली पीढ़ी की कार के मुकाबले 28 प्रतिशत अधिक रही है। उन्होंने कहा कि 25 प्रतिशत ग्राहकों ने डिजायर के सबसे उन्नत मॉडल की खरीद की है, जबकि करीब 20 प्रतिशत ग्राहकों ने कार के स्वचालित संस्करण को चुना है। - एजेंसी

आपत्तिजनक व्यवहार के लिए महिला पत्रकार के आरोप के बाद रजत कपूर ने मांगी माफी

Viral Video: तो इसलिए कैटरीना चाहती हैं कि आलिया उनसे पहले शादी के बंधन में बंध जाएं



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.