Maruti Suzuki और Renault की इन कारों पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 04:51:52 PM
Maruti Suzuki and Renault are getting huge discounts on these cars

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। मारूति और रेनो की कुछ कारों पर कंपनी द्वारा भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट के तहत मारूति के अलग-अलग मॉडलों पर 13,000 रुपए से लेकर 63,000 रुपए तक का फायदा ग्राहकों को हो रहा है। वहीं रेनो अपनी कारों पर 40 ​हजार रूपए से लेकर दो लाख रुपए तक का डिस्काउंट ऑफर दे रही है। आइए जानते हैं मारूति और रेनो की किन कारों पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है............


Maruti Suzuki की कारों पर डिस्काउंट :-

मारुति सुजुकी अपनी हैचबैक Alto 800 के स्टैंडर्ड पेट्रोल मॉडल पर 53,000 रुपए तक डिस्काउंट दिया जा रहा है वहीं इसका CNG वेरियंट खरीदने पर ग्राहकों को 43,000 रुपए तक का फायदा होगा। मारूति की Celerio कार के एएमटी वेरियंट पर 63,000 का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जो ग्राहक मारूति की स्विफ्ट कार खरीदने की सोच रहे हैं, उन्हें इसके पेट्रोल और डीजल मॉडलों पर 33,000 रुपए और 43,000 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। Maruti Suzuki Dzire पर कंपनी 58,000 रुपए का डिस्काउंट दे रही है और Maruti Suzuki Vitara Brezza खरीदने पर ग्राहकों को 45,000 रुपए तक का फायदा होगा।

Renault की कारों पर डिस्काउंट :-

रेनो अपनी एंट्री लेवल हैचबैक क्विड कार पर 40 हजार रुपए तक का डिस्काउंट ग्राहकों को दे रही है, रेनो की एसयूवी डस्टर के डीजल वेरियंट पर 65,000 रुपए तक का डिस्काउंट और पेट्रोल वेरियंट पर 20,000 रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके साथ ही रेनो की एसयूवी कैप्चर पर कंपनी द्वारा सबसे ज्यादा 2 लाख रुपए तक का ऑफर दिया जा रहा है इसमें कैश डिस्काउंट और कॉर्पोरेट डिस्काउंट शामिल है।

मारूति की इस कार को मिला इंडियन कार ऑफ द ईयर अवॉर्ड, बनती जा रही है लोगों की पहली पसंद

जनवरी 2019 में लांच हुईं Maruti Suzuki की इन कारों ने कायम किया बाजार में अपना दबदबा

  
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.