आज से मारुति सुजुकी फेसलिफ्ट मॉडल की बुकिंग शुरू, मात्र 11,000 रुपए में करें बुक

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 08:29:10 AM
 Maruti Suzuki facelift models booking start from 10 august

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। मारुति सुजुकी इंडिया आज यानि 10 अगस्त से अपनी नई कार सियाज के फेसलिफ्ट मॉडल की बुकिंग शुरू करने जा रही है। जो ग्राहक मारुति की इस कार को खरीदना चाहते है उनके लिए खुशखबरी है वो आज से सियाज के फेसलिफ्ट मॉडल को केवल 11,000 रुपए में बुक करा सकते हैं। बता दें कि कंपनी इसकी बुकिंग नेक्सा नेटवर्क के जरिए करने वाली है। इसलिए ग्राहक नेक्सा शोरूम पर गाड़ी बुक करवा सकते हैं।

हैचबैक निसान माइक्रा का नया 2018 वर्जन लॉन्च कीमत 6.20 लाख रुपए से शुरू

कंपनी ने इस मॉडल में कई बदलाव किए हैं। 20 मारुति सियाज के इस नए मॉडल को 20 अगस्त 2018 को भारत में लॉन्च किया जाएगा। कंपनी इसके जरिए प्रीमियम सेडान सेगमेंट में फायदा पाने की उम्मीद कर रही है। कुछ डीलरशिप्स पर इसकी अनऑफिशियल बुकिंग पहले से ही शुरू हो गई हैं। भारतीय बाजार में सियाज का मुकाबला Hyundai Verna, Honda City और नई Toyota Yaris कार से होगा।

वाहन कलपुर्ज़ा उद्योग की सभी उत्पादों पर एक समान 18% जीएसटी लगाने की मांग

इसके पावर स्पेशिफिकेशन की बात करें तो 2018 Maruti Suzuki Ciaz में नया 1.5 लीटर , 4 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। इस इंजन को माइल्ड हाइब्रिड SHVS (स्मार्ट हाइब्रिड वीइकल सिस्टम) तकनीक और एसएचवीएस सिस्टम के साथ लैस किया जाएगा। ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड मैन्युअल और 5 स्पीड एएमटी का ऑप्शन भी मिल सकता है।

अब इसके लुक और डिजाइन की बात करें तो इसको बेहतर फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा। मारुति सुजुकी सियाज के फेसलिफ्ट मॉडल में बोल्ड डिजाइन और अग्रेसिव लुक देगी। इसमें नए एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप और एलईडी डे टाइम रनिंग लाइट लगाए गए हैं। साथ ही अलॉय व्हील्स भी नए होंगे। इनका कॉम्बिनेशन बैक लाइट से भी होगा ।

मारुति सुजुकी ने स्विफ्ट के सबसे उन्नत संस्करण में दी ऑटो गियर शिफ्ट की सुविधा

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.