इन बदलावों के साथ जल्द ही भारतीय बाजार में दस्तक देगी Maruti Suzuki New Alto

Samachar Jagat | Monday, 25 Feb 2019 11:03:36 AM
Maruti Suzuki New Alto will knock the Indian market soon with these changes

इंटरनेट डेस्क। मारूति सुजुकी कंपनी अपनी सबसे लोकप्रिय कार को नए अवतार में बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है। इस कार को क्रैश टेस्‍ट नियम के अनुरूप बनाया जा रहा है। खबरों के अनुसार न्‍यू जनरेशन अल्टो को इसी साल दीपावली के आस - पास लांच किया जा सकता है। माना जा रहा है कि इस कार के फीचर्स में भी बदलाव किया जा सकता है जिससे ये कार देखने में एसयूवी कार जैसी होगी और इसमें पहले से ज्यादा स्पेस मिलेगा। 

स्कोडा ने बाजार में उतारी लाल रंग की Rapid Monte Carlo कार, कीमत पर डालें एक नजर 

इसी के साथ न्यू जनरेशन अल्टो में डिजिटल इंस्‍ट्रूमेंट कंसोल, टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्‍टम और स्‍टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। फिलहाल ये कार 800 सीसी इंजन वेरियंट में आ रही है और बदलाव के बाद इसमें 1 लीटर का इंजन दिया जा सकता है। 

मारुति ने अपनी गाडिय़ों में सीसा, पारा जैसी धातुओं के उपयोग को सीमित करना शुरू किया

माना जा रहा है कि नई जनरेशन अल्टो सुजुकी के हर्टेक्ट प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी और नए प्लेटफॉर्म पर आधारित होने के कारण नई अल्टो का वजन पहले से कम होगा, इसी के साथ कार में अब पहले से बेहतर डायनामिक्स भी मिलेगा। अगर इस कार की कीमत की बात करें तो माना जा रहा है कि बदलावों के बाद इस कार की कीमत में इजाफा हो सकता है और इसकी कीमत करीब 3.50 से 4.50 लाख रूपए के बीच हो सकती है। 

Wagon R के Electric वर्जन को लांच करने की तैयारी में मारूति सुजुकी, एक बार चार्ज करने के बाद चलेगी 200​ किमी

Renault Kwid EV की तस्वीरें हुईं लीक, साल 2022 तक भारत में हो सकती है लांच



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.