Mercedes-AMG C43 Coupe भारत में हुई लांच, इन लग्जरी कारों से होगा सीधा मुकाबला

Samachar Jagat | Friday, 15 Mar 2019 11:16:49 AM
Mercedes-AMG C43 Coupe launches in India

इंटरनेट डेस्क। Mercedes - Benz की नई कार Mercedes - AMG C43 Coupe भारत में लांच हो चुकी है। खबरों के अनुसार इस कार में 390hp का पावर और 520Nm टॉर्क जनरेट करने वाला 3.0-लीटर, ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V6 इंजन दिया गया है। अगर इस कार की स्पीड की बात करें तो ये मात्र 4.7 सेकंड्स में 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की स्पीड पकड़ सकती है और इसकी टॉप स्पीड 250 किलोमीटर प्रति घंटा है।

Wagon R के Electric वर्जन को लांच करने की तैयारी में मारूति सुजुकी, एक बार चार्ज करने के बाद चलेगी 200​ किमी

इस कार की एक्स शोरूम कीमत 79.90 लाख रुपए है। अगर इस कार के फीचर्स का बात करें तो इसमें मल्टी-बीम एलईडी हेडलाइट्स, 18-इंच के 5-स्पोक अलॉय वील्ज और पैनारोमिक सनरूफ दिया गया है। इसके कैबिन में स्पोर्ट्स सीट के साथ एम्बिएंट लाइटिंग और 10.25-इंच का टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है।

ये है दुनिया की सबसे तेज कार Bugatti La Voiture Noire, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश

इसके साथ ही इसमें पैनोरमिक सनरूफ, तीन डिस्प्ले स्टाइल क्लासिक, स्पोर्ट और सुपरस्पोर्ट जैसे फीचर्स भी ग्राहकों को मिलेंगे। खबरों के अनुसार, भारत में Mercedes - AMG C43 Coupe की कम्प्लीटली बिल्ट यूनिट के तौर पर सेल होगी और इसका सीधा मुकाबला BMW M2 Competition और Audi RS5 से होगा।

नई महिंद्रा एसयूवी Scorpio में मिल सकता है पहले से ज्यादा दमदार इंजन, कीमत में हो सकती है बढ़ोतरी

इन खूबियों के कारण सेना की सबसे पसंदीदा कार रही Maruti Gypsy, इस वजह से 33 सालों बाद बंद हो रहा है प्रोडक्शन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.