मर्सिडीज CLA फेसलिफ्ट एडिशन इन दमदार फीचर्स से है लैस

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 11:11:01 AM
मर्सिडीज CLA फेसलिफ्ट एडिशन इन दमदार फीचर्स से है लैस

नई दिल्ली। लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज नें हाल ही में अपनी लग्जरी कार मर्सिडीज CLA  का फेसलिफ्ट एडिशन नें भारतीय बाजार में दस्तक दी है। कंपनी इस कार के 3 मॉडल को बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध कराएगी। जो कि पेट्रोल-डीजल दोनों ही ऑप्शन में प्राप्त होगी।

इसमें शामिल किए गए फीचर्स में यहां क्लाइमेट कंट्रोल, लैदर अपोहस्ट्री, लैदर रेप्ड स्टीयरिंग व्हील और इलेक्ट्रिक सीट नए हाईलाइट है। पुराने 7.0 इंच की जगह 8.0 इंच का टचस्क्रीन यहां देखने को मिलेगा, जो एनराॅइड आॅटो और कारप्ले को सपोर्ट करता है। नया इंस्ट्रूमेंट कलस्टर भी नजर आएगा।

नोटबंदी के बावजूद मारुति, टोयोटा की नवंबर बिक्री में हुई ढाई अंक की वृध्दि

कार में किए गए बदलावों की बात करें तो देखनें पर कई बदलाव नजर आते है। यहां प्रोजेक्टर LED हैडलैंप्स, रिडिजाइन फ्रंट बंपर, चौड़ा एयरडम देखने को मिलेगा। क्रोम ट्रीटमेंट देखनें को मिलता है। वहीं बात करें रियर की तो यहां LED लैंप्स शामिल है।

पेट्रोल वेरिएंट CLA 200 में कंपनी नें थोड़ा बदलाव किया है लेकिन वहीं बात करें  डीजल वेरिएंट की तो CLAd 200 Style, CLAd Sport में कंपनी ने कोई बदलाव नहीं किए है। पेट्रोल वेरिएंट के इंजन पर ध्यान दे तो यह 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन के साथ 4 सिलेंडर इंजन से लैस किया गया है। जो कि 183पीएस पावर के साथ ही 300एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है।  है। वहीं बात करें इसके डीजल इंजन की तो डीज़ल में 2.2 लीटर का पहले वाला ही इंजन दिया गया है। जो 136पीएस की पावर के साथ ही 300एनएम  का टॉर्क जनरेट करता है। इसका दमदार इंजन 4मेटिक  गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

मंहगी कारो पर चीन में लगा ग्रहण, देना होगा 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कर

वहीं बात करें कीमत की तो इसके पेट्रोल वेरिएंट CLA 200 की कीमत 33.68 लाख रूपए दिल्ली एक्स-शोरुम के आसपास रखी गई है। वहीं इसके डीजल इंजन की CLAd 200 Style - 31.40 लाख रूपए, और CLAd Sport - 34.68 लाख रूपए रखी गई है।

18 साल की उम्र जवान होनें के लिए काफी नही...तो क्या है सही उम्र

प्रियंका जग्गा के साथ ये सेलेब्रेटीज की होगी शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ! 

साल के अंत में बजाज पेश करेगी अपनी 125 सीसी वी12 बाइक

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.