भारत में इस दिन लॉन्च होगी न्यू जनरेशन यामाहा R25, जानें क्या होंगे बदलाव

Samachar Jagat | Friday, 10 Aug 2018 04:22:29 PM
New Generation Yamaha R25 will be launched on this day, Know what changes will happen

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। यामाहा काफी समय से एक नई बाइक को लाने की तैयारी कर रही है। यह न्यू जनरेशन यामाहा YZF-R25 है। फिलहार इंडोनेशिया में कंपनी इस बाइक की टेस्टिंग कर रही है। कई बार टेस्टिंग के दौरान इस बाइक को स्पॉट किया गया है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अगले साल तक इसे लॉन्च कर देगी। वहीं यामाहा YZF-R25 के अलावा कंपनी YZF-R3 को भी 2020 तक भारत में पेश कर सकती है। YZF-R25 की टेस्टिंग के दौरान लीक फोटोज से कुछ फीचर्स का पता चला है।

सुपरबाइक खरीदने से पहले जान लें जरूरी बातें नहीं तो हो सकता है लाखों का नुकसान

यामाहा ने R25 में कई कॉस्मैटिक बदलाव किए गए हैं। साथ ही इसकी फेयरिंग के लुक में भी चेंजेज देखने को मिलेंगे। नए फीचर्स की बात करें तो नए मॉडल में फ्रंट में गोल्ड फिनिश्ड यूएसडी फोर्क लगाए गए हैं। पहले वाली बाइक में फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फोर्क लगे हुए हैं। इसके अलावा एलईडी हेडलाइट भी दी जा सकती है। इसमें ब्रेक कैलिपर्स और फुल एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया जा सकता है। हेडलैंप के बीच एयर इनटेक दिया जा सकता है।

मानसून में कार से क्लीयर व्यू देखने के लिए इस्तेमाल करें रेन रिपेलेंट, ग्लास पर नहीं टिकेगा पानी

इंजन- बाइक के पावर स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें मैकेनिकल बदलाव नहीं किए गए हैं। इसमें मौजूदा मॉडल वाला ही 250cc पैरलल ट्वीन मोटर इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 35 bhp की पावर और 22.1 Nm का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। इसमें स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया जा सकता है। नए मॉडल में इंजन की परफॉर्मेंस को बढ़ाया जाएगा। इसमें वैरिएबल वॉल्व एक्यूटेशन (VVA) टेक्नोलॉजी दी जा सकती है।

हीरो का सबसे सस्ता स्कूटर है Flash, चलाने में नहीं पड़ती पेट्रोल की जरुरत कीमत मात्र 25,490 रुपए

आज से मारुति सुजुकी फेसलिफ्ट मॉडल की बुकिंग शुरू, मात्र 11,000 रुपए में करें बुक

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.