वेलेंटाइन डे पर लांच हो रही है नई XUV300 , कीमत और फीचर्स पर डालें एक नजर

Samachar Jagat | Thursday, 14 Feb 2019 11:21:04 AM
New XUV300 is launching on Valentines Day,  Take a look at price and features

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। वेलेंटाइन डे के अवसर पर आज महिंद्रा अपनी नई XUV300 को लांच करने जा रही है। खबरों की मानें तो महिंद्रा एक्सयूवी300 को चार वेरियंट में लांच किया जाएगा, जिसमें W4, W6, W8 और W8(O) शामिल हैं। W8(O) नई XUV300 का टॉप वेरियंट होगा, जिसमें सनरूफ फीचर मिलेगा। इस कार के फीचर्स की अगर बात करें तो इसमें LED प्रोजेक्टर हैडलैंप्स के साथ LED टेललैंप्स, चार डिस्क ब्रेक, एबीएस, ईबीडी, 7 एयरबैग्स, सनरूफ और 17-इंच के अलॉय व्हील्स के जैसे कई बेहतरीन फीचर्स हो सकते हैं। 


रेनो कैप्चर के दामों में हुई भारी कटौती, मिल रहा 81 ​हजार रूपए तक का डिस्काउंट

इस कार में बेहतरीन इंजन दिया गया है और ये डीजल और पेट्रोल दोनों वेरियंट में उपलब्ध होगी। जहां इसके डीजल वेरिएंट में 1.5-लीटर इंजन मिलेगा वहीं इसके पेट्रोल वेरियंट में  1.2-लीटर G80 टर्बोचार्ज्ड इंजन दिया गया है। अगर इस कार की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 8 से 12 लाख रुपए के बीच हो सकती है। 

मारूति की इस कार को मिला इंडियन कार ऑफ द ईयर अवॉर्ड, बनती जा रही है लोगों की पहली पसंद

Online booking of Mahindra XUV300 started, Will be launched on this day

आपको बता दें कि कंपनी ने लांचिंग से पहले ही 20 हजार रूपए में इस कार की बुकिंग शुरू कर दी ​थी। खबरों के अनुसार कंपनी ने जानकारी देकर बताया कि इस कार के लिए 4 ​हजार से ज्यादा बुकिंग हो चुकी हैं, कार की डिलीवरी लांच होने के बाद शुरू होगी। लांच होने के बाद इस कार का सीधा मुकाबला मारुति सुज़ुकी विटारा ब्रेज़ा और फोर्ड एकोस्पोर्ट जैसे वाहनों से होगा। 

यामाहा की 150 सीसी वाली नई बाईक Yamaha YZF-R15 V3.0 हुई लांच, कीमत और फीचर्स पर डालें एक नजर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.