भारत में हुंडई क्रेटा और रेनो कैप्चर को टक्कर देने आ रही है Nissan kicks, जानें कीमत और फीचर्स

Samachar Jagat | Saturday, 11 Aug 2018 12:39:23 PM
Nissan Kicks is coming  In India to give competition to Hyundai Crata and Reno Capture,

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। निसान भारत में अपनी नई एसयूवी Nissan kicks को लाने की पूरी तैयारियां कर चुकी है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी इसे भारत में 2018 के अंत या फिर 2019 की शुरुआत में इसे लॉन्च कर सकती है। हाल ही में निसान की नई एसयूवी किक्स को भारत में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। भारत में लॉन्च होने वाली किक्स अंतरराष्ट्रीय मार्केट में बेची जाने वाली एसयूवी से थोड़ी अलग होगी। कीमत के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी इसे 10 लाख रुपए की कीमत के आसपास लॉन्च कर सकती है। भारत में निसान किक्स का मुकाबला हुंडई क्रेटा और रेनो कैप्चर से होगा।

डैटसन के इन मॉडल पर सरकारी कर्मचारियों को मिल रही है 2,000 रुपए की छूट और 14,000 रुपए का फ्री इंश्योरेंस

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक भारत में लॉन्च की जाने वाली निसान किक्स को बी0 प्लेटफार्म पर तैयार किया जाएगा। इसी प्लेटफार्म पर निसान माइक्रा, निसान टेरानो और रेनो डस्टर भी बनी है।  निसान की यह कार टेक्नोलॉजी के मामले में बेहतर बनाई गई है। साथ ही इसमें स्पेस भी अधिक दिया गया है। इसके इंटीरियर को और भी अधिक बेहतर बनाया गया है। साथ ही इसमें कनेक्टिविटी तकनीक को भी अपडेट किया गया है।

मारुति सुजुकी ने लॉन्च किया AGS से लैस स्विफ्ट का नया ऑटोमेटिक (AMT) वर्जन, जानें क्या हुए बदलाव

भारत आने वाली निसान किक्स लंबाई के मामले में रेनो कैप्चर से भी ज्यादा बड़ी होगी। भारत में ऑटोमेटिक गाड़ियों की बढ़ती डिमांड को देखते हुए कंपनी इसमें मैन्युअल के साथ ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की भी सुविधा देगी। इसके अलावा निसान इस सेगमेंट की और भी कारें लेकर आएगी। फिलहाल निसान की यह नई किक्स कंपनी का महत्वपूर्ण प्रोडक्ट हैं।

भारत में इस दिन लॉन्च होगी न्यू जनरेशन यामाहा R25, जानें क्या होंगे बदलाव

सुपरबाइक खरीदने से पहले जान लें जरूरी बातें नहीं तो हो सकता है लाखों का नुकसान

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.