O.M.G तो बॉलीवुड के इस स्टार के पास है कारो की ‘गॉडजिला’

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 02:51:33 PM
O.M.G  तो बॉलीवुड के इस स्टार के पास है कारो की ‘गॉडजिला’

नई दिल्ली। बॉलीवुड में वैसे तो लग्जरी कारों के दिवानों की कमी नहीं है। अभिनेता हो या अभिनेत्री सभी को भांति है मंहगी लग्जरी कारें। लेकिन वहीं बात करें बॉलीवुड के हैडंसैम डेशिंग दिखने वाले जॉन अब्राहम की तो उनकी एक्टिंग से ज्यादा उनके चर्चे बॉडी और रफ एंड टफ पर्सनैलिटी के ज्यादा होते है।

दुनिया की सबसे तेज चलनें वाली कार का दर्जा पा सकती है ये इलेक्ट्रिक कार

वैसे तो जॉन के पास कई स्पोर्ट्स बाइक और लग्जरी कारें मिल जाएगी। लेकिन इन दिनों वो अपनी नई कार को लेकर ज्यादा सुर्खियों में बनें हुए है। लग्जरी कारों के प्रति उनकी दिवानगी किसी से छिपी हुई नहीं है। कारों का शौक इसी बात से लगाया जा सकता है कि जिस कार का बेसब्री से इंतजार पूरा ऑटो सेक्टर कर रहा है उस कार को खरीदनें की तैयारी में लगे हुए है जॉन।

जी हां आप भी इस कार से भलि-भाँति परिचित है। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कंपनी निसान इन दिनों अपनी कार निसान जीटी-आर को लेकर बड़ी सुर्खियों में बनी हुई है। कंपनी अपनी इस दमदार कार को दिंसबर में पेश करनें की योजना पर काम कर रही है। यहीं वो कार है जिसके ब्रांड एम्बेसडर वो स्वंय ही है। और इन दिनों अपनी इस नई कार को लेकर सुर्खियों में बने हुए है।

जानिए! होंडा की किस कार में दिए जा रहे है ड्यूल एयरबैग

आपको बता दें कि लॉन्च होनें से पहले ही इसे ऑटो सेक्टर की गॉडजिला टाइटल से संबोधित किया जा रहा है। कारों की ये गॉडजिला कार तकरीबन 2 करोड़ रुपए की आक्रामक कीमत पर पेश की जाएगी। जॉन नें अपनी इस कार को पाने की सहमति भी दे दी है।  

निसान GT-R के इंजन पर नजर डालें तो इसमें 3.8 लीटर का ट्विनटर्बो V6 पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसमें लगाया गया दमदार इंजन 570PS की पावर 6800rpm की पॉवर जनरेट करेगी। कार का दमदार इंजन 637एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। कार को 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड तक पहुंचने में केवल 2.8 सैकेंड का समय लगता है।

टोयोटा फॉर्च्यूनर को बाजार में मिल रही है अच्छी प्रतिक्रिया

विंगशेप हैडलैंप्स और डार्क-क्रोम वी मोशन ड्यूल फ्रंट ग्रिल इस कार की खासियत है। पीछे की तरफ ड्यूल जोन लैंप्स और ड्यूल सेट एग्जॉस्ट के साथ रियर स्पोइलर को शामिल किया गया है। जेट विमान स्टाइल डैशबोर्ड, टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम फ्लैपी पैडल शिफ्टर्स, लैदर कवर्ड कार्बनफेब्रिक बकेट सीट, मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स इस कार में देखनें को मिल सकते है।

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!

आखिर लोग क्यों करते है एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

O M G ! तो ब्रेकअप के बाद लडकियां करती है ये 10 काम.....

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.