ओला ने आस्ट्रेलियाई बाजार में शुरू की टैक्सी एप सेवा

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 02:25:02 PM
Ola Started Taxi App Service in the Australian market

नई दिल्ली। एप के जरिए टैक्सी सेवाएं उपलब्ध कराने वाली भारतीय कंपनी ओला ने कहा है कि उसने आस्ट्रेलिया में सिडनी में अपनी सेवाएं शुरू की हैं। कंपनी ने पिछले महीने ही आस्ट्रेलिया के पर्थ में अपनी टैक्सी एप सेवा की शुरुआत की थी। कंपनी ने जनवरी में आस्ट्रेलियाई बाजार में अपनी सेवाएं शुरू करने की घोषणा की थी।

एनसीआर में सरकारी विभागों, पीएसयू को ई-वाहनों का इस्तेमाल करने का निर्देश

कंपनी की यहां जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि ओला अब आधिकारिक तौर पर सिडनी में काम करने लगी है। उसने एक स्थानीय टीम के साथ भागीदारी बनाई है और ड्राइवर-भागीदारों का समर्थन किया है। इसमें कहा गया है, ''ओला का ध्यान अपने ड्राइवर- भागीदारों पर निवेश करने में है।

फरवरी में यात्री वाहन बिक्री 7.77 प्रतिशत, कारों की बिक्री 3.7 प्रतिशत बढ़ी

हम उन्हें नई प्रौद्योगिकी, प्रशिक्षण और उनकी कमाई के बढ़ाने के तौर तरीकों बताकर समर्थन दे रहे हैं।’’आस्ट्रेलियाई बाजार में उबर एप टैक्सी सेवा ओला की मुख्य प्रतिस्पर्धी कंपनी है। जापान का साफ्टबैंक ओला के साथ साथ उबर में भी निवेश करने वाली प्रमुख कंपनी है। एजेंसी

Apache इसी महीने लॉन्च करेगी नया अपडेटेड वर्जन

नए फीचर्स के साथ पेश हुआ ग्रैंड आई 10 का ड्यूल-टोन एडिशन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.