इन बदलावों के साथ कल लांच होगी Ford की नई Figo कार

Samachar Jagat | Thursday, 14 Mar 2019 10:47:58 AM
Photos of Fords new car Figo became viral

इंटरनेट डेस्क। फोर्ड की नई कार Figo के लांच होने से पहले ही इसकी तस्वीरें कंपनी द्वारा अपनी वेबसाइट पर जारी कर दी गई हैं। इन तस्वीरों को देखकर Figo के नए लुक के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। वहीं तस्वीरों में साफ नजर आ रहा है कि इसमें पुराने मॉडल के मुकाबले काफी बदलाव किए गए हैं। 

जिनेवा मोटर शो 2019 में पेश हुई दुनिया की सबसे ताकतवर Battista Electric Hypercar

अगर इस कार के फ्रंट लुक की बात करें तो इसमें रियर बंपर, क्रोम-फिनिश हनीकॉम्ब ग्रिल, नए स्टाइल की हेडलाइट्स और 15-इंच के अलॉय वील्ज दिए गए हैं। माना जा रहा है कि नई Figo में दो पेट्रोल इंजन दिए जा सकते हैं जिसमें से एक इंजन 96hp पावर वाला 1.2-लीटर और दूसरा 123hp पावर वाला 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन होगा। 

इन खूबियों के कारण सेना की सबसे पसंदीदा कार रही Maruti Gypsy, इस वजह से 33 सालों बाद बंद हो रहा है प्रोडक्शन

वहीं अगर इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें कीलेस एंट्री के साथ पुश-बटन स्टार्ट, ऑटोमैटिक हेडलैम्प्स और रेन सेंसिंग वाइपर जैसे फीचर्स डस्टमर्स को मिलेंगे। नई कार को एबीएस फीचर से लैस किया गया है और सेफ्टी के लिए इसमें रियर पार्किंग सेंसर्स, सीट बेल्ट रिमाइंडर और स्पीड अलर्ट सिस्टम ग्राहकों को मिल सकता है। खबरों के अनुसार फोर्ड की Figo कार टिंडर एप पर 15 मार्च को यानि कल लांच होगी।

अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी लग्जरी रोल्स रॉयस कार, इस डायरेक्टर ने की थी ​ग‍िफ्ट

टोयोटा की नई कार इन खास फीचर्स के साथ आई भारत, ऑर्डर देने के बाद होगी तैयार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.