इन बदलावों के साथ जल्द ही लांच होने वाली है नई महिंद्रा XUV300

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Jan 2019 10:42:13 AM
Photos of the new Mahindra XUV300 will be front, with these changes will launch

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। महिंद्रा कंपनी अपनी एसयूवी 300 और 500 में कुछ बदलाव कर उन्हें लांच करने की तैयारी कर रही है। नई महिंद्रा XUV300 जल्द ही लांच होने वाली है और इसकी कुछ तस्वीरें भी सामाने आ गई हैं। खबरों के अनुसार नई महिंद्रा XUV300 के पेट्रोल वेरिएंट में 130 PS का मैक्सिमम पावर और 160 Nm का पीक टार्क जेनरेट करने वाला 1.2 लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इसके साथ ही इसके डीजल वेरियंट में 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया जाएगा। नई Mahindra XUV 300 माईलेज के मामले में भी बेहतर रहेगी ये एक लीटर पेट्रोल में 17 किलोमीटर का माइलेज देगी।


अब नहीं सताएगी पेट्रोल के दाम बढ़ने की चिंता, एक बार चार्ज करने पर 100 किमी. चलेगी ये बाइक

वहीं, डीजल वेरिएंट में नई महिंद्रा एक्सयूवी 300 20 किलोमीटर का माइलेज देगी। खबरों की मानें तो इस कार में ग्राहकों को 17-इंच अलॉय व्हील मिलेगा। इस कार का केबिन XUV500 से ज्यादा यूनिक और स्टाइलिश होगा। XUV300 के डैशबोर्ड में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है और इसके साथ इसमें भी माउंटेड कंट्रोल्स सिस्टम दिया गया है। 

संगीतकार ए आर रहमान के दिल के बहुत करीब है ये कार, जानिए क्यों है इतनी पसंद

खबरों के अनुसार फर्स्ट-जनरेशन मॉडल की तरह नए प्लैटफॉर्म पर आधारित नई Mahindra XUV500 साल 2020 के अंत तक लॉन्च हो सकती है। ये माना जा रहा है कि ये XUV500 के वर्तमान मांडल से साइज में थोड़ी बड़ी हो सकती है। नई XUV500 में 180hp का पावर जनरेट करने वाला नया 2.0-लीटर डीजल इंजन दिया जाएगा। 

मारूति की इस कार को मिला इंडियन कार ऑफ द ईयर अवॉर्ड, बनती जा रही है लोगों की पहली पसंद

नए साल में महिंद्रा कर रही है नई XUV कार लांच करने की तैयारी, जानिए इस कार के बारे में

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.