Piaggio ने भारत में 70वीं सालगिरह के मौके पर पेश किया Vespa 946, कीमत 9.25 लाख

Samachar Jagat | Saturday, 26 Nov 2016 07:46:18 PM
Piaggio ने भारत में  70वीं सालगिरह के मौके पर पेश किया Vespa 946, कीमत 9.25 लाख

इटली की कंपनी Piaggio ने भारत में अपने 70वीं सालगिरह के मौके पर देश में Vespa 946 Emporio Armani edition स्कूटर पेश किया है। इसकी कीमत 9.25 लाख रूपए  और यह अब यह भारत के सबसे महंगे स्कूटर में शुमार होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे 25 ऑक्टूबर को लॉन्च होना था, लेकिन इसे आगे के लिए टाल दिया गया है।

इसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 9.40 लाख रूपए  है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि इसके लिए कंपनी ने इसके लिए मश्हूर प्रीमियम फैशन ब्रांड Emporio Armani के साथ करार किया है जो इसे लग्जरी स्कूटर की कैटेगरी में लाता है। Vespa 946 में ट्रेडमार्क अरामानी का सिग्नेचर दिया गया है. इसमें ग्रे और ग्रीन कलर पैलेट दिया गया है. इसका प्रीमियम डिजाइन इसे दूसरे स्कूटर से अलग बनाता है।

इसमें सैटिन फिनिश दिया गया है और हेडलैंप्स पर भी अरमानी का लोगो दिया गया है। इसकी सीट भी अरमानी एडिशन की है और भूरे लेदर से सिली हुई है। इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए इलेक्ट्रॉनिक राइडिंग कंट्रोल के साथ फ्यूल इंजेक्शन दिया गया है। Vespa 946 अरमानी एडिशन में 125cc की 4-स्ट्रोक मोनो सिलिंडर इंजन लगाया गया है जो 11.7hp देता है।

इसमें एलईडी हेडलैंप्स, एलईडी टेल लैंप्स और एलसीडी इंस्ट्रूमेंट पैनल, ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और ऐंटी स्लिप रेग्यूलेटर दिया गया है. इसके अलावा इसमें डबल डिस्क, टू चैनल एबीएस और 12 इंच के एलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.