313 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन के साथ लॉन्च हुई कीमत 2.05 लाख रुपए

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 01:52:25 PM
Price Launched with 313 cc Liquid Cooled Engine 2.05 Lakhs

ऑटो डेस्क। भारत की बाइक निर्माता कंपनी टीवीएस ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक  अपाचे RR 310 को लॉन्च कर दिया है। जल्द ही शानदार बाइक लाने जा रही है। टीवीएस भारत की दूसरी सबसे बड़ी वाहन बनाने वाली कंपनी है। यह हमेशा नए फीचर्स के साथ अपने मॉडल्स लेकर आती है।

4 मीटर लम्बी और 7 सीटर में जल्द आएगी रेनो क्विड

कंपनी ने अपाचे को एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ पेश किया है। बाइक की खास बात इसका दमदार इंजन है। इसकी टॉप स्पीड 160 Kmph की है। भारतीय बाजार में T V S  Apache RR 310 का मुकाबला KTM RC 390 और Benelli 302R बाइक्स से होगा।

फीचर्स- अपाचे आरआर 310 में कंपनी ने Bi-LED प्रोजेक्टर हेडलैंप, इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और हल्का फ्रेम दिया गया है। बाइक में अपसाइड डाउन फोर्क अपफ्रंट, WP रियर मोनोशॉक, स्लिपर क्लच, अग्रेसिव फ्यूल टैंक, शार्प टैंक पैनल, जैसे अच्छे फीचर्स हैं। इसका सीधा मुकाबला केटीएम RC 390, बेनेली 302R और कावासाकी Ninja 300 से रहेगा। हालांकि यह 350 सीसी वाली रॉयल एनफील्ड के मुकाबले पर भी देखा जा सकती है।

इंजन- यह नई बाइक ये 313CC, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलिंडर इंजन दिया है जो 34 बीएचपी की पावर और 28 एनएम का टॉर्क डनरेट करता है। इसके अलावा इसमें 6 स्पीड गियरबॉक्स लगाए गए है। कंपनी ने टीवीएस द्वारा इंजन को कुछ इस तरह ट्यून किया गया है कि वह भारतीय सड़कों पर स्मुथली चल सके।

नए साल की एंट्री पर Lexus लेकर आएगी यह दमदार कार जानें क्या होगा खास

कीमत- कंपनी ने इस बाइक की कीमत 2.05 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) रखी है। हालांकि यह कीमत राज्य के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है। बाइक के लिए बुकिंग जल्द ही शुरू की जाएगी। अपाचे आरआर310 एस और बीएमडब्ल्यू मोटर की एक बाइक के रुप में एक ही प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है।

बलात्कार के आरोपों के बाद डैनी मास्टरसन नेटफिल्क्स के कार्यक्रम द रैंच से हुए बाहर

Viral Pic : सामने आई शाहरुख की बेटी सुहाना खान की अब तक की सबसे बोल्ड तस्वीर

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.