Renault India ने भारत में पेश किया रेनो क्विड का अपडेटेड 2018 वर्जन

Samachar Jagat | Thursday, 02 Aug 2018 10:06:09 AM
Renault India introduced the updated 2018 version of Renault Kwid in India

ऑटो डेस्क। Renault India ने नए फीचर्स के साथ भारत में रेनॉ क्विड का अपडेटेड 2018 वर्जन लॉन्च किया है। रेनॉ Kwid के इस वर्जन को भारत में लॉन्च किया गया है। पहले जहां रेनॉ क्विड के 20 वेरियंट्स थे वहीं अब इनको अपडेट करके केवल 8 वेरियंट पर ला दिया गया है। इस नए वेरियंट की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इसकी कीमत पुराने मॉडल वाली ही है। इसके बेस वेरियंट की कीमत 2.67 लाख रुपए है। रेनॉ इंडिया की इस पॉप्युलर हैचबैक क्विड के अपडेटेड वर्जन के क्लाइम्बर वेरियंट्स में रियर सेंटर आर्मरेस्ट भी मिलेगा।

बजाज एवेंजर अब 400cc इंजन के साथ होगी उपलब्ध, इस दिन होगी लॉन्च

रेनॉ क्विड में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए गए है। नए क्विड मॉडल में काले रंग के वील कैप्स दिए गए हैं, जो कि वाइट और सिल्वर पेंट से लैस हैं। इससे पहले यह केवल सिल्वर पेंट में ही आते थे। इसके अलावा नई हैचबैक में रेजर एज क्रोम फ्रंट ग्रिल और नए साइड ग्राफिक्स भी दिए गए हैं। 2018 Kwid के AMT वेरियंट्स में क्रीप फंक्शन की सुविधा जोड़ी गई है। इससे कार को ढलान वाली जगह पर आसानी से पीछे जाने से रोका जा सकेगा।

पावर स्पेशिफिकेशन- 2018 Kwid में पुराना वाला ही इंजन दिया गया है। नए वर्जन में भी 0.9 लीटर और 1.0 लीटर इंजन का ऑप्शन होगा। इसका 0.9 लीटर इंजन 54PS/72Nm का आउटपुट और 1.0 लीटर इंजन 68PS/91Nm का आउटपुट देता है।

जुलाई 2018 में मारुति सिय़ाज की बिक्री में 100 फीसदी गिरावट, केवल 48 यूनिट की हुई बिक्री

रेनॉ क्विड के RXL वेरियंट में पावर विंडोज, फॉग लैम्प्स और रिमोटर कंट्रोल लॉकिंग जैसे फीचर्स मिलेंगे। RXL वेरियंट की एक्स शोरूम कीमत 3.36 लाख रुपए है। रेनॉ क्विड के नए RXT आॅप्शनल ट्रिम में अब रिवर्स पार्किंग कैमरा दिया गया है। इसमें ७ इंच MediaNav टचस्क्रीन डिस्प्ले है।

 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.