रेनॉ इंडिया ने पेश की उन्नत डस्टर, कीमत आठ लाख रुपये से शुरू

Samachar Jagat | Monday, 08 Jul 2019 02:07:17 PM
Renault India introduces advanced duster, price starts from Rs 8 lakh

नयी दिल्ली। कार बनाने वाली रेनॉ इंडिया ने सोमवार को अपने एसयूवी मॉडल डस्टर का नया उन्नत संस्करण पेश किया। इसकी शोरूम में कीमत आठ लाख से 12.5 लाख रुपये के बीच है।

Rawat Public School

रेनॉ इंडिया ने एक बयान में कहा कि नयी डस्टर में उसने 25 नए फीचर दिए हैं। इनमें एपल के फोन से जोडऩे करने के लिए एपल कारप्ले, एंड्रॉइड फोन को आवाज से निर्देश देने की सुविधा के साथ जोडऩे के लिए एंड्राइड ऑटो और इको गाइड जैसे फीचर शामिल हैं। इसके अलावा कई सुरक्षा मानक और पहाड़ों पर कार चलाने में दिशानिर्देश देने के लिए ‘हिल स्टार्ट असिस्ट’ जैसे फीचर भी कंपनी ने दिए हैं।

बयान के मूताबिक यह कार 1.5 लीटर क्षमता के पेट्रोल और डीजल इंजनों के साथ बाजार में पेश की गयी है। इस मौके पर कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक (भारतीय परिचालन) वेंकटराम ममिलापल्ले ने कहा कि हमारी उत्पाद श्रेणियों में डस्टर की अहम भूमिका है। हमें विश्वास है कि नयी डस्टर भी समझदार भारतीय ग्राहकों की पसंद पर खरी उतरेगी। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.