रिवॉल्ट इंटेलीकॉर्प की पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल आरवी 400 लॉन्च, 7 प्रमुख शहरों में होगी पेश

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jun 2019 10:13:08 AM
 revolt Intelliarope's first electric motorcycle launch RV 400

नई दिल्ली। दोपहिया इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता स्टार्टअप कंपनी रिवॉल्ट इंटेलीकॉर्प ने मंगलवार को अपनी बिजली से चलने वाली पहली मोटरसाइकिल आरवी 400 का अनावरण किया। कंपनी की अगले चार महीनों में इसे सात प्रमुख शहरों में पेश करने की योजना है।

कंपनी का दावा है कि कृत्रिम मेधा (एआई) से लैस यह मोटरसाइकिल एक बार चार्ज करने पर 156 किलोमीटर चलेगी। रिवोल्ट इंटेलीकॉर्प के संस्थापक राहुल शर्मा ने मीडिया को बताया कि आरवी 400 हर भारतीय परिवार को टिकाऊ और सस्ता परिवहन माध्यम देने की दिशा में पहला कदम है।

कंपनी आरवी 400 की प्री - बुकिंग 25 जून से शुरू कर रही है। इसे कंपनी की वेबसाइट और साझेदार अमेजन के माध्यम से बुक किया जा सकता है। आगामी चार महीनों में आरवी 400 को दिल्ली - एनसीआर , पुणे , बेंगलुरू , हैदराबाद , नागपुर , अहमदाबाद और चेन्नई में पेश किया जाएगा।

चार्जिंग से जुड़ी दिक्कतों को ध्यान में रखते हुए कंपनी पोर्टेबल चार्जिंग फीचर्स के साथ पोर्टेबल बैटरी और होम डिलिवरी का विकल्प दे रही है। आरवी 400 की बैटरी 4 घंटे के अंदर चार्ज हो जाएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.