रॉयल एनफील्ड की एडवेंचर मोटरसाइकिल हिमालयन में अपडेट हुआ यह नया फीचर, जल्द लॉन्च होगा नया वर्जन

Samachar Jagat | Friday, 31 Aug 2018 09:00:04 AM
Royal Enfield  Himalayan Motorcycle  ABS version will launch soon

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। यूथ के दिलों पर राज करने वाली रॉयल एनफील्ड इन दिनों नई बाइक को पेश कर रही है। हाल ही में रॉयल एनफील्ड ने भारत में क्लासिक सिग्नल्स 350 मोटरसाइकिल पेश की। वहीं एडवेंचर के शौकीनों के लिए कंपनी हिमालयन का नया एडिशन लाने वाली है। अपने ग्राहकों को बेहतर सुविधा देने के लिए कंपनी इस मोटरसाइकिल को नए फीचर्स के साथ लॉन्च करेगी। हिमालयन का एबीएस यानी ऐंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम वाला वर्जन लॉन्च मार्केट में जल्द ही दस्तक देगा।

जगुआर लैंड रोवर की भारतीय बाजार में 83 प्रतिशत की वृद्धि, फोर्स मोटर्स ने उतारी 41 सीटों वाली मोनोकोक बस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रॉयल एनफील्ड हिमालयन का एबीएस वेरियंट एक्स शोरूम कीमत 1.79 लाख रुपए की कीमत के साथ लॉन्च करेगी। बता दें कि कंपनी स्टैंडर्ड वेरियंट के साथ ही कंपनी हिमालयन स्लीट एबीएस वेरियंट भी लॉन्च करेगी। जिसकी बेंगलुरु में एक्स शोरूम कीमत 1.81 लाख रुपए हो सकती है। इन एबीएस वेरियंट्स की बुकिंग शुरू हो चुकी हैं। वहीं कंपनी इन मॉडल्स की डिलिवरी अगले महीने से शुरू करेगी। जिन ग्राहकों को नॉन एबीएस वाली मोटरसाइकिल खरीदनी है वे खरीद सकते हैं।

केरल बाढ राहत में सुजुकी मोटरसाइकिल और हीरो मोटोकॉर्प का एक-एक करोड़ का योगदान

कंपनी स्टॉक खाली होने तक उन्हें बेचती रहेगी। यह फीचर रॉयल एनफील्ड की आने वाली Interceptor और Continental GT बाइक्स में भी दिया जाएगा। चेन्नै बेस्ड कंपनी नॉन एबीएस वेरियंट के मुकाबले लगभग 10,000 हजार रुपये अधिक चार्ज करेगी। रॉयल एनफील्ड की क्लासिक सिग्नल्स 350 मोटरसाइकिल में 346cc का सिंगल सिलिंडर इंजन लगा है। यह इंजन 19bhp की और 28Nm का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। क्लासिक 350 सिग्नल्स एडिशन की बेंगलुरू शोरूम में कीमत 1,58,861 रुपए है। क्लासिक सिग्नल्स 350 को एयरबोर्न ब्लू और स्टार्मराइडर सैंड कलर्स में उपलब्ध कराया गया है।

1 सितंबर से टू-व्हीलर और 4 व्हील होंगे महंगे, इतनी बढ़ेगी कीमतें

.

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.