रॉयल एनफील्ड ने भारत में लॉन्च की एंट्री-लेवल एडवेंचर बाइक

Samachar Jagat | Saturday, 13 Jan 2018 11:26:25 AM
Royal Enfield launches entry-level adventure bike in India

इंटरनेट डेस्‍क। दोपहिया वाहन कंपनी रॉयल एनफील्ड ने शुक्रवार को अपनी एंट्री-लेवल एडवेंचर बाइक को लॉन्च कर दिया है। रॉयल एनफील्ड ने अपनी एंट्री-लेवल एडवेंचर बाइक और भारत में बिक रही सबसे सस्ती एडवेंचर टूरर मोटरसाइकल हिमालयन का नाय स्लीक एडिशन लॉन्च किया है।

बीएमडब्ल्यू में इस नए ट्रेक्शन कंट्रोल सिस्टम से ड्राइविंग डायनामिक होगी बेहतर

कंपनी ने चेन्नई में इस बाइक की आॅन- रोड कीमत 2,12,666 रुपए रखी गई है। रॉयल एनफील्ड हिमालयन स्लीट एडिशन वैसे तो बिल्कुल पुरानी बाइक की तरह ही है, लेकिन कंपनी ने इसे नए केमुफ्लैग स्टीकर कलर में पेश किया है।

स्कोडा ऑटो इंडिया ने गुरप्रताप बोपाराय को बनाया MD  

कंपनी इस बाइक की सेल 30 जनवरी 2018 को शुरू करेगी। साथ ही कंपनी इस बाइक को नई केमुफ्लैग पेंट स्कीम दी है जो हिमालय के पर्वतों के रंग से प्रेरित है।  इसके साथ ही बाइक की बेहतर ब्रकिंग के लिए स्लीट एडिशन में दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं। कंपनी ने इस बाइक के अगले हिस्से में 21-इंच स्पोक व्हील दिया है। और सड़कों पर चलाए जाने के डुअल-पर्पस टायर्स लगाए गए हैं।

Source - Google



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.