Royal Enfield की 650cc इंजन बुलेट की बुकिंग नवंबर से होगी शुरू, इस दिन होगी लॉन्च

Samachar Jagat | Monday, 27 Aug 2018 11:31:59 AM
Royal Enfield's 650cc engine bullet booking will start from November, Launch On This Day

ऑटो डेस्क। यूथ के दिलों की धडक़न बन चुकी रॉयल इनफील्ड फिर से धमाकेदार बाइक्स ला रही है।  इटली के मिलान में  नवंबर 2017 में आयोजित हुए शुरू हुए मोटर शो में रॉयल एनफील्ड ने अपनी दो शानदार और दमदार बाइक्स को लोगों के सामने पेश किया था। इस मोटर शो में रॉयल एनफील्ड इंटरसेप्टर 650 ट्विन और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 ट्विन पेश की है। उसी समय से बाइक लवर्स को इनकी लॉन्चिंग और बुकिंग डेट का इंतजार है। आपको बता दें कि Royal Enfield Interceptor 650 और Continental GT 650 की बुकिंग नवंबर 2018 से शुरू हो जाएगी। ये दोनों मोटरसाइकल भारतीय और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में एक साथ लॉन्च की जाएंगी।

जानें क्या खास है इनमें-

रॉयल इनफील्ड अब पावर बाइक को और अधिक मजबूत बनाना चाहती है इसलिए कंपनी ने इन बाइक्स में 650 सीसी का नया इंजन लगाया है। कंपनी के मुताबिक यह एयर-कूल्ड इंजन 7100 आरपीएम पर 47 बीएचपी की पावर और 4000 आरपीएम पर 52 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करती है।

3 सितंबर को लॉन्च होगी Mahindra Marazzo, टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुआ प्रोडक्शन मॉडल

कंपनी इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ पेश करेगी। नए इंजन के बारे में रॉयल एनफील्ड के सीईओ सिद्धार्थ लाल ने बताया कि यह दमदार इंजन 7500 आरपीएम तक जाता है। इसकी मदद से बाइक को 130 से 140 किमी/घंटा की रफ्तार पर आसानी से पहुंचाया जा सकता है। 

Interceptor 650 रेट्रो डिजाइन मोटरसाइकल होगी, तो वहीं Continental GT 650 का लुक कैफे रेसर जैसा होगा। इनकी कीमत के बारे में कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी है। उम्मीद की जा रही है कि 2018 के अंत तक इन बाइक्स को लॉन्च किया जाएगा। 

मारुति के कार मालिकों के लिए कंपनी की नई सेवा, मौके पर ही पहुंचेगा मैकेनिक

अगर आपने भी रॉयल एनफील्ड को करवाया है मोडिफाई तो फिर से बदल लें, पुलिस कभी भी कर सकती हैं जब्त



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.