Hyundai की अपकमिंग हैचबैक AH2 का स्केच जारी, देखें कैसी होगी फैमिली बेस्ड यह कार

Samachar Jagat | Saturday, 18 Aug 2018 09:18:41 AM
See how this Hyundai's upcoming hatchback AH2

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। साउथ कोरियन कारमेकर हुंदै मोटर इंडिया जल्द ही नई कार पेश करने जा रही है। यह कंपनी की हैचबैक कार होगी। उम्मीद की जा रही है कि हुंदै मोटर इंडिया अक्तूबर के आखिरी सप्ताह में परिवार आधारित हैचबैक (छोटी) कार पेश करेगी। कंपनी के शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी। हुंदै AH2 ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में Tata Tiago, Renault Kwid और Maruti Suzuki Alto K10 जैसी कारों को चुनौती दे सकती है। इसकी कीमत के बारे में अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

यामाहा ने भारत में लॉन्च किया R15 MotoGP एडिशन, कीमत 1.30 लाख रूपए

गुरुवार को कंपनी ने अपकमिंग हैचबैक AH2 का पहले स्केच का अनावरण किया। बता दें कि AH2 इसका कोडनेम है। इससे कंपनी Hyundai Eon को रिप्लेस करने की तैयारी कर रही है। हालांकि इसके बारे में अभी तक कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। 4 अक्टूबर को इसके नाम का खुलासा किया जा सकता है। माना जा रहा है कि कंपनी की लोकप्रिय कार सेंट्रो की वापसी को चिह्नित करेगा। ह्यूंदै की इस हैचबैक की बॉडी सैंट्रो से मिलती-जुलती है। हालांकि, कंपनी ने यह नहीं बताया कि नई कार का नाम सेंट्रो होगा।

मर्सिडीज बेंज की कारें होगी 4 फीसदी महंगी, सितंबर से लागू होगी नई कीमतें

कंपनी के प्रबंध निदेशक और सीईओ ने बयान में कहा कि एएच 2 के पहला डिजाइन अतीत के लिए कंपनी के सम्मान और भविष्य के आत्मविश्वास को दर्शाता है। AH2 में अपडेटेड Santro Xing 1.1 वाला लाइट पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। इसके साथ ही हुंदै मोटर इंडिया AH2 में पहली बार ऑटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन देने जा रही है। अब देखना यह होगा कि यह कितना कमाल दिखा पाती है।

महिंद्रा Marazzo का इंटीरियर देखते ही खुली रह जाएंगी आंखें, इतना शानदार है कैबिन और डैशबोर्ड

BIRTHDAY SPECIAL: ऐसे शुरू हुई थी महान शायर गुलजार की जिंदगी, जानें कुछ रोचक किस्से

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.