स्कोडा की लीज पर वाहन देने के लिए ओरिक्स के साथ साझेदारी

Samachar Jagat | Monday, 04 Mar 2019 05:18:22 PM
Sharing with Orics to give vehicle on lease of Škoda

नयी दिल्ली।  प्रीमियम वर्ग के यात्री वाहन बनाने वाली कंपनी स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपने वाहनों को लीज पर देने के उद्देश्य से ओरिक्स ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (ओएआईएस)के साथ करार किया है। कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि इस करार के तहत दिल्ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता और हैदराबाद में स्कोडा ऑटो की लीज फैसिलटी मिलेगी। स्कोडा ऑटो लीभजग सॉल्यूशंस में रोड टैक्स, इंश्योरेंस, ब्रेकडाउन असिस्टेंस, एक्सिडेंटल रिपेयर, एंड-टू-एंड मेंटेनेंस, टायर और बैटरी का निर्धारित बदलाव और एक रिप्लेसमेंट व्हीकल की सुविधा भी शामिल है। 

उसने कहा कि इसके जरिये नौकरीपेशा, वर्किंग प्रोफेशनल, एसएमई, कॉरपोरेट संस्थाओं और सार्वजनिक उपक्रमों के लिए स्कोडा के वाहनों मासिक लीज रेंटल 19,856 रुपये से शुरू होगा। इसके तहत स्कोडा ऑटो के रेपिड , ओक्टाविया, सुपर्ब और कोडियाक मॉडल के वाहनों को पांच साल तक के लिए लीज पर लिया जा सकेगा। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.