शेल ने मोटरसाइकिल के लिए नया इंजन ऑयल किया लॉन्च

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Oct 2018 11:17:35 AM
shell launches new engine for motorcycle

नई दिल्ली। इंजन ऑयल बनाने वाली कंपनी शेल लुब्रिकेंट्स ने एडवांस रेंज के तहत मोटरसाइकिल के लिये नया सेमी-सिंथेटिक इंजन ऑयल एएक्स7 10 डब्ल्यू-30 लॉन्च किया। इसके एक लीटर के पैक की कीमत 453 रुपये है। शेल लुब्रिकेंट्स इंडिया की कंट्री हेड मानसी त्रिपाठी और प्रामै रेसिंग टीम के सेलिब्रिटी मोटोजीपी राइडर डैनिलो पेट्रची ने यहाँ आयोजित कार्यक्रम में नये इंजन ऑयल का अनावरण किया।

भारतीय ऑटो बाजार में इस महीने नए लुक में वापसी करेगी हुंडई की सैंट्रो

कंपनी ने बताया कि नया इंजन ऑयल खासकर हाई परफार्मेंस बाइक के शक्तिशाली इंजन और आधुनिक ब्रेक्स को ध्यान में रखते हुये बनाया गया है। यह देश भर में एक लीटर और 0.9 लीटर के पैक्स में उपलब्ध होगा। इंजन का हेल्थ सुनिश्चित करने के लिए सही ऑयल की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में चर्चा की हैं।

नए फीचर के साथ टाटा ने लॉन्च किया हेक्सा का नया मॉडल एक्स प्लस, जानिये क्या है कीमत

डैनिलो पेट्रूची ने कहा, युवाओं में ज्यादा सीसी (ज्यादा ताकतवर इंजन क्षमता) की बाइक्स की सवारी करने का जुनून बढ़ रहा है और इनके इंजन का हेल्थ सुनिश्चित रखने के लिए सही लुब्रिकेंट्स के इस्तेमाल की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कंपनी के मुताबिक एडवांस रेंज के इंजन ऑयल पूरी तरह स्वच्छ और शुद्ध बेस ऑयल से बने हैं। ये मोटरसाइकिल के अनुकूल एक्टिव क्लीनिंग टेक्नोलॉजी से लैस हैं। यह ऑयल पिस्टन और इंजन को अधिक साफ रखता है, जिससे इंजन की क्षमता, प्रदर्शन और सुरक्षा में बढ़ोतरी होती है। एजेंसी

मर्सिडीज बेंज इंडिया चुनावी साल में बिक्री को लेकर सतर्क लेकिन आशान्वित

महिंद्रा एंड महिंद्रा के साथ साझेदारी कारोबार नीति के लिए अहम : फोर्ड इंडिया



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.