इन फीचर्स से लैस Skoda Octavia का Corporate Edition भारत में हुआ लांच, कीमत पर डालें एक नजर

Samachar Jagat | Friday, 22 Mar 2019 11:29:09 AM
Skoda Octavia Corporate Edition Car Launched in India

इंटरनेट डेस्क। भारत में स्कोडा की नई कार प्रीमियम सिडैन Octavia का Corporate Edition लांच हो चुका है। खबरों के अनुसार स्कोडा की इस कार को कैंडी वाइट कलर में लांच किया गया है और इस कार में बेज अपहोल्स्ट्री, कूल्ड ग्लव बॉक्स, ड्यूल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एलईडी डीआरएल, 16-इंच अलॉय वील्ज और रियर पार्किंग सेंसर्स जैसे फीचर दिए गए हैं। 

मारूति सुजुकी ने इस वजह से फरवरी माह में आल्टो, स्विफ्ट, डिजायर और विटारा ब्रेजा का उत्पादन घटाया

इस कार को पेट्रोल और डीजल दोनों वेरियंट में बाजार में उतारा गया है। अगर कार के इंजन की बात करें तो इसमें 150hp का पावर और 250Nm टॉर्क जनरेट करने वाला 1.4-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। वहीं इसका डीजल इंजन 2.0-लीटर का है और ये 143hp का पावर और 320Nm टॉर्क जनरेट करता है। 

लांच होने के एक महीने के अंदर ही महिंद्रा की इस कार को मिलीं 13 हजार से ज्यादा बुकिंग, इन फीचर्स से है लैस

खबरों के अनुसार कंपनी ने दावा किया है कि इस कार के पेट्रोल वेरियंट का माइलेज 16.7 किलोमीटर प्रति लीटर है, वहीं इसका डीजल वेरियंट 21 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। अगर इस कार की कीमत की बात करें तो इसके पेट्रोल वेरियंट की कीमत 15.49 लाख रूपए है और इसके ​डीजल वेरियंट को 16.99 लाख रुपए की कीमत पर बाजार में उतारा गया है।

Mercedes-AMG C43 Coupe भारत में हुई लांच, इन लग्जरी कारों से होगा सीधा मुकाबला

ये है दुनिया की सबसे तेज कार Bugatti La Voiture Noire, कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.