तो इसलिए बढ़ाई मारूति सुजुकी ने इस पॉपुलर कार की कीमत

Samachar Jagat | Tuesday, 15 May 2018 09:40:01 AM
So, Maruti Suzuki increased the price of this popular car

ऑटो डेस्क। हाल ही में देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारूति सुज़ुकी अपनी पॉपुलर कार विटारा ब्रेजा को अपडेट किया है। वहीं अपडेट के बाद यह ग्राहकों के लिए महंगी हो गई है। इसकी कीमतें बढ़ा दी गई है। इसलिए ग्राहकों को विटारा ब्रेजा खरीदने के लिए अधिक पैसे खर्च करने पड़ेंगे। विटारा ब्रेजा का मुकाबला टाटा नेक्सन से है। जिसकी कीमत 6.16 लाख रुपए से लेकर 9.89 लाख रुपए है।

इसकी कीमत की बात करें तो बेस वेरियंट की कीमत पर 24,000 रूपए बढ़े हैं वहीं Zdi प्लस वेरियंट पर केवल 4000 रुपए ही बढ़ाए गए है। अन्य सभी वेरियंट की कीमतें भी यहां दी जा रही है। कुछ समय पहले विटारा ब्रेजा का ऑटोमेटिक संस्करण लॉन्च किया गया था जिसकी दिल्ली में इसकी एक्स - शोरूम कीमत 8.54 से 10.49 लाख के बीच रुपए रखी गई है।

टर्बो इंजन के साथ पेश हुई फॉक्सवैगन गोल्फ GTI TCR

फीचर्स- अगर विटारा ब्रेजा के फीचर्स की बात करें तो  विटारा ब्रेजा में हाइ-स्पीड वार्निंग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एबीएस, ईबीडी, ड्यूल एयरबैग, आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे फीचर्स मिलेंगे। इसमें नए फीचर्स जोड़े गए है जिससे कार की कीमत बढ़ गई है।

जानिएं गाड़ियों के रंग-बिरंगी नंबर प्लेट का राज

इंजन- पावर स्पेशिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1.3 लीटर का DDiS डीजल इंजन लगा है। यह इंजन 90PS की पॉवर और 190Nm का टार्क पैदा करता है। इंजन को 5 स्पीड मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ लैस किया गया है। विटारा ब्रेजा के माइलेज की बात करें तो एक लीटर में यह SUV 24.3kmpl का माइलेज देती है।

बजाज डोमिनर के मुकाबले में बेनेली पेश करेगी इम्पीरियल 400

रोल्स रॉयस की एसयूवी Cullinan में दी गई है कॉकटेल टेबल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.