सुजुकी ने पेश किया Ignis Sport स्पेशल एडिशन, जानें कीमत और फीचर्स

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Aug 2018 08:56:21 AM
Suzuki introduced Ignis Sport Special Edition, Know Price and Features

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। इन दिनों स्पोर्ट्स कारों की अधिक डिमांड देखी जा रही है। इसी के चलते जापानी कंपनी सुजुकी ने भी अपनी Ignis और Ertiga के स्पोर्ट एडिशन पेश किए हैं। सुजुकी ने इंडोनेशिया इंटरनेशनल ऑटो शो 2018 में इन एडिशन से पर्दा उठाया है। इन दोनों एडिशन के लुक में बदलाव देखने को मिलेगा। बाकी किसी तरह का कोई चेंज इनमें नहीं किया गया है।

अगर Ignis Sport के बारे में बात करें तो इसका स्पोर्ट स्पेशल एडिशन बनाया गया है। इग्निस स्पोर्ट को चार कलर्स टिंसेल ब्लू पर्ल, अपटाउन रेड पर्ल, आर्कटिक वाइट पर्ल और मिडनाइट ब्लैक पर्ल में पेश किया गया है। इस कार में मैकेनिकल कोई बदलाव नहीं किया गया है। इनमें मौजूदा मॉडल वाला ही इंजन और चेसिस दिया जाएगा। यानि दोनों कारों की परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ेगा। लुक के हिसाब सेIgnis Sport मौजूदा मॉडल की तुलना में काफी अलग है।  

Ignis Sport में बेहतर परफॉर्मेंस वाला 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन लगाया गया है। यह इंजन 81.8bhp की पावर और 115Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। गाड़ी के इंटीरियर की बात करें तो इसमें ब्लैक थीम दिखाई देगी और सात में म्यूजिक सिस्टम भी मिलेगा। इग्निस स्पोर्ट कॉन्सेप्ट में ग्रिल पर Daytime running Lights (DRL) होंगी। इसके अलावा इस कार में ब्लैक कलर एलॉय व्हील्स लगे हैं।

शोरूम कीमत से आधी कीमत में खरीदें ये नामी ब्रांड के स्कूटर

यह बोल्ड और स्पोर्टी लुक में है। Ignis Sport इंडोनेशिया मार्किट में ब्लैक बंपर, साइड स्कर्ट और स्किड प्लेट के साथ पहले से ही बेची जा रही है। आपको बता दें कि सुजुकी ने इससे पहले इंडोनेशिया ऑटो शो-2018 में सुजुकी ने स्विफ्ट के हाइब्रिड वर्जन को पेश किया था।

होंडा कार्स इंडिया ने पेश किए Honda City के स्पेशल एडिशन WR-V और BR-V

इन कॉस्मेटिक बदलावों के साथ लॉन्च हुई सुजुकी की पॉपुलर कॉम्पैक्ट SUV विटारा

टाटा मोटर्स ने कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में लॉन्च किया 15 सीटर Winger 15s

 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.