केरल बाढ राहत में सुजुकी मोटरसाइकिल और हीरो मोटोकॉर्प का एक-एक करोड़ का योगदान

Samachar Jagat | Thursday, 30 Aug 2018 03:11:23 PM
Suzuki Motorcycles and Hero MotoCorp donate one crore in Kerala flood relief

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

नई दिल्ली। दोपहिया वाहन बनाने वाली देश की सबसे बड़ी कंपनी हीरो मोटोकार्प और सुजुकी मोटरसाइकिल ने केरल बाढ पीड़ितों की मदद के लिए एक-एक करोड़ रुपए का योगदान दिया है। हीरो मोटोकार्प ने जहां मुख्यमंत्री राहज कोष में दान दिया है वहीं सुजुकी मोटरसाइकिल ने प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में दान दिया है। हीरो मोटोकॉर्प ने केरल में मोटरसाइकिल और स्कूटरों की जांच और मरम्मत का कोई शुल्क नहीं लेने की घोषणा की है। इसके अलावा वाहनों के कलपुर्जे भी 30 प्रतिशत की छूट देने की भी पेशकश की गई है।

यह सुविधा केरल में कंपनी के सभी डीलरों और अधिकृत सर्विस सेंटरों पर 28 अगस्त से नौ सितंबर तक उपलब्ध रहेगी। कंपनी ने बाढ राहत के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में एक करोड़ रुपए का योगदान भी किया है और साथ ही राहत सामग्री भी उपलब्ध कराई है। कंपनी स्थानीय प्रशासन के साथ मिलकर स्कूलों की मरम्मत का काम भी कर रही है तथा छात्रों के लिए स्कूल यूनीफार्म और बैग का इंतजाम कर रही है। सुजुकी मोटरसाइकिल ने यहां जारी बयान में कहा कि इस मुसीबत के वक्त में वह केरल के लोगों के साथ है।

कंपनी ने एक करोड़ रुपए का चेक प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष में जमा करा दिया है। उसने केरल में 30 अगस्त से आठ सितंबर के बीच 10 दिन का विशेष सर्विस कैंप लगाने की घोषणा की है। बाढ के कारण खराब हुए वाहनों को राज्य में कंपनी की किसी भी डीलरशिप या अधिकृत सर्विस सेंटर में लाने पर बिना किसी सर्विस चार्ज के ठीक किया जाएगा। इंजन ऑयल और फिल्टर भी निशुल्क दिए जाएंगे। पानी में फंसे रहने के कारण अगर वाहन में कोई बड़ी खराबी पाई गई तो कंपनी बीमा के दावे के निपटान में उपभोक्ताओं को मदद करेगी और अगर बीमा नहीं है, तो कंपनी विशेष छूट के साथ कलपुर्जे मुहैया कराएगी।- एजेंसी

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.