टाटा मोटर्स ने कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में लॉन्च किया 15 सीटर Winger 15s

Samachar Jagat | Tuesday, 07 Aug 2018 10:05:34 AM
Tata Motors launched 15 Seater Tata Winger 15s in the Commercial Vehicle Segment

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। यात्री वाहनों के अलावा कमर्शियल व्हीकल सेगमेंट में भी नए वाहन लॉन्च किए जा रहे हैं। इसी के तहत टाटा मोटर्स ने विंगर (Winger) को लॉन्च कर दिया है। इस विंगर में 15 लोगों के बैठने का स्पेस है। टाटा मोटर्स ने इस विंगर को खासतौर पर टूर एंड ट्रैवल सेगमेंट के लिए बनाया है। अपने सेगमेंट में यह सबसे आरामदायक और पॉपुलर वाहन है। कंपनी ने विंगर 15s को (एक्स शोरूम) कीमत 12.05 लाख रुपए में लॉन्च किया है। साथ ही इसमें कंपनी 3 लाख किलोमीटर तक 3 साल की वारंटी दे रही है। कंपनी ने इसको 23 डीलर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है। विंगर 15s का मुकाबला फोर्स ट्रैवलर से होगा।

हीरो Dawn 125cc इंजन के साथ भारत में हो सकती है लॉन्च, कीमत एकदम बजट में

टाटा विंगर 15s में 2.2 लीटर DiCOR डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 98bhp की पावर और 190Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें बैक सीट्स, हर सीट पर AC वेन्ट्स और हर सीट की पंक्ति में USB चार्जिंग प्वाइंट्स दी गई हैं। टाटा विंगर 15s की लंबाई 5458 mm है। वहीं 15s की इंटरनल ऊंचाई 6.3 इंच है। इसमें 15-इंच के व्हीलस दिए गए हैं। इसका ग्राउंड क्लियरेंस 180mm और 600 लीटर सामान रखने की क्षमता है।

KTM 390 Duke को भारत में बिना बताए किया गया रिकॉल, ये रहा सबसे बड़ा कारण

टाटा मोटर्स ने इस विंगर को तेजी से बढ़ते शहरीकरण, यातायात की भीड़ और पर्यावरणीय चिंताओं से निपटने के लिए बनाया गया है। यह एक गेम-चेंजिंग प्रोडक्ट है। टाटा विंगर 15s ऑपरेटर के लिए यात्री और अर्थशास्त्र के लिए आराम का एक अद्वितीय संयोजन प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है।"

सुजुकी ने लॉन्च की 150cc बाइक से भी दमदार बाइक GSX150 Bandit

इन खास बदलाव के साथ इस साल लॉन्च होने जा रहा है डेटसन गो प्लस का 7 सीटर फेसलिफ्ट मॉडल

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.