टाटा मोटर्स ने एक लाख रुपए की छूट के साथ शुरू किया 'मैक्सिमम मार्च ऑफर'

Samachar Jagat | Tuesday, 13 Mar 2018 03:50:34 PM
Tata Motors launches 'Maximem March Offer' with a one-lakh rupee discount

मुम्बई। वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने गुडी पड़वा और उगादि के मौके पर यात्री वाहन खरीददारों के लिए एक लाख रुपए तक की छूट देते हुए 'मैक्सिमम मार्च ऑफर’ शुरू करने की घोषणा की है। यह ऑफर 31 मार्च तक उपलब्ध है।
कंपनी ने आज बताया कि वह कई वाहनों पर एक लाख रुपए तक की छूट दे रही है और साथ ही एक रुपए में कुछ चुनिदा वाहनों पर बीमा सुविधा भी उपलब्ध कराई जा रही है।

अगर आप भी कार चलाना सीख रहे हैं तो,  जान लें ये जरूरी टिप्स

इसके अलावा पैंसेंजर वाहन उपभोक्ताओं के लिए आकर्षक एक्सचेंज बोनस ऑफर देना भी जारी रहेगा। प्रमोशनल ऑफर के तहत उपभोक्ताओं को स्क्रैच कार्ड भी दिए जाएंगे, जिससे वह एक लाख रुपए तक जीत सकते हैं।  कंपनी हेक्सा पर एक लाख रुपए की छूट दे रही है। हेस्का की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 11.85 लाख रुपए है।

यूथ के लिए बनाई शानदार स्पोर्टी बाइक X-Blade

टियागो पर 28 हजार रुपए, टिगोर पर 32 हजार रुपए, जेस्ट पर 65 हजार रुपए और स्टॉर्म पर 80 हजार रुपए की छूट दी जा रही है। इसके साथ कंपनी टियागो, टिगोर, हेक्सा, जेस्ट और सफारी स्टॉर्म का व्हीकल इंश्योरेंस मात्र एक रुपए में करेगी। एजेंसी

स्टेट मोटर गैराज के वाहन चालकों के लिए प्रोजेक्ट सारथी प्रारम्भ

महिंद्रा क्रॉसओवर हैचबैक KUV100 का ट्रिप वेरिएंट लॉन्च



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.