नए फीचर के साथ टाटा ने लॉन्च किया हेक्सा का नया मॉडल एक्स प्लस, जानिये क्या है कीमत

Samachar Jagat | Monday, 08 Oct 2018 04:18:03 PM
Tata Motors launches new version of Hexa XM Plus

नई दिल्ली। वाहन बनाने वाली प्रमुख कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने लाइफस्टाइल स्पोर्ट यूटिलिटी वाहन (एसयूवी) हेक्सा का नया संस्करण एक्सएम प्लस लॉन्च करने की घोषणा की है जिसकी दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 15.27 लाख रुपए है। कंपनी ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा है कि हेक्सा के इस नए संस्करण में हेक्सा के सभी फीचरों के साथ नए फीचर जोड़े गए हैं।

विधवा महिला को शादी का झांसा देकर दो सालों तक उसके जिस्म से खेलता रहा व्यक्ति

कंपनी के यात्री वाहन कारोबार के विक्रय, विपणन एवं कस्टमर सपोर्ट के उपाध्यक्ष एस एन बर्मन ने कहा कि ग्राहकों को हेक्सा इलेक्ट्रिक सनरूफ लगवाने की भी सुविधा दी जा रही है। सनरूफ दो वर्षांे की वांरटी के साथ उपलब्ध है।

आरोपी ने महज सात साल की बच्ची के साथ किया ऐसा, पढक़र खड़े हो जाएंगे आपके रौंगटे

उन्होंने कहा कि नई रणनीति के तहत ग्राहकों को आकर्षिक करने के लिए नियमित अंतराल पर नए उत्पाद और संस्करण उतारे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हेक्सा ने स्वयं को एक लाइफस्टाइल एसयूवी के तौर पर स्थापित कर दिया है और अब एक्सएम प्लस संस्करण के उतारे जाने से इस ब्रांड को और सशक्त बनाने में मदद मिलेगी और ग्राहकों को एक नया विकल्प भी मिल सकेगा।

अज्ञात अपराधियों ने पहले पति को गोली मारकर उतारा मौत के घाट और फिर उसकी पत्नी के साथ भी किया ये...

इस मॉडल में होंगे ये नए फीचर:-
नए संस्करण में रिवर्स पार्किंग सेंसर के साथ कैमरा, लाइट सेंसिंग हैडलैंप और बाहर के शीशे को इलेक्ट्रानिक तरीके से एडस्ट करने की सुविधा सहित 16 नए फीचर जोड़े गए हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.