केरल में बाढ में फंसे वाहनों को निकालने की टाटा मोटर्स की निशुल्क सुविधा, निसान का भी ग्राहकों के लिए सर्विस सपोर्ट

Samachar Jagat | Monday, 20 Aug 2018 03:02:01 PM
Tata Motors's free facility and Nissan offers service support for people in floods in Kerala

ऑटो डेस्क। देश की अग्रणी वाहन कंपनी टाटा मोटर्स केरल में बाढ में फंसी कंपनी की कारों और यूटिलिटी वाहनों को निकालने की निशुल्क सुविधा प्रदान करेगी। कंपनी ने यह बताया कि केरल में ग्राहकों को एसएमस के जरिए इस दौरान वाहनों में बरती जाने वाली सावधानियों की जानकारी दे दी है। बाढ में फंसा कंपनी का कोई भी ग्राहक टाटा मोटर्स के टॉल फ्री नंबर 1802097979 पर कॉल कर सकता है। कंपनी उनके वाहन को टाटा मोटर्स के अधिकृत वर्कशॉप पर निशुल्क लाएगी। केरल में जैसे ही स्थिति परिवहन के योग्य हो जाएगी कंपनी यह सुविधा देनी शुरू कर देगी।

इसके अलावा निसान इंडिया भी केरल में बाढ प्रभावित ग्राहकों के लिए काम कर रही है। बाढ प्रभावित केरल में ग्राहकों को मदद के उद्देश्य से यात्री वाहन निर्माता कंपनी निसान इंडिया ने निसान और डाट्सुन के प्रभावित ग्राहकों के लिए सर्विस सपोर्ट उपलब्ध कराने की घोषणा की है। कंपनी ने शुक्रवार को यहां जारी बयान में कहा कि विशेष आपात रिपेयर टीमों का गठन किया गया है और वाहनों की मरम्मत में तेजी लाने के लिए पड़ोसी राज्यों के डीलरों से अतिरिक्त प्रशिक्षित मैनपावर की मदद ली गई है।

नहीं बेचने पड़ेंगे पुराने वाहन, गाड़ियों में लगाए जाएंगे नए हाइब्रिड या इलेक्ट्रिक सिस्टम

प्रभावित ग्राहकों को मुफ्त टोइंग सेवा की पेशकश की जा रही है और वाहनों की मरम्मत का काम निसान के टैक्निकल विशेषज्ञों की देखरेख में किया जाएगा। कंपनी ने कस्टमर केयर के माध्यम से सुरक्षा परामर्श भी जारी की है और बाढ़ प्रभावित वाहनों के लिए त्वरित बीमा दावों एवं निपटान के लिए विशेष हेल्प डेस्क सपोर्ट नंबर शुरू किया है। इसके अतिरिक्त केरल में निसान और डाट्सुन के सभी वर्कशॉप पर ग्राहकों के लिए विशिष्ट बेज बनाए गए हैं।

आज भारत में लॉन्च होगा मारुति सुजुकी Ciaz का facelift मॉडल, देखें क्या हुए बदलाव

वाहन कारखानों के भारी कामों में बढ़ रही है महिला श्रमिकों की मौजूदगी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.