टाटा मोटर्स ने उतारा Tigor Buzz, फीचर्स जानकर चौंक जायेंगे!

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jun 2018 09:48:26 AM
Tata Motors Wade Limited Edition Tiger Buzz

मुम्बई। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने लिमिटेड एडिशन टिगोर बज को भारतीय बाजार में उतारा है। दिल्ली में इसकी एक्स शोरूम कीमत 5.68 लाख रुपए (पेट्रोल वैरिएंट) और 6.57 लाख रुपए (डीजल वैरिएंट) है। कंपनी ने बधुवार को बताया कि लग्जरी डिजाइन वाली यह नयी कार मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। यह एक्सटी ट्रिम पर आधारित है। देश के सभी डीलर्स के पास यह आज से उपलब्ध है।

खुशखबरी! भारत में उबर करने जा रहा यह बदलाव, अब बुकिंग करना होगा और अासान

ग्लॉसी ब्लैक पेंट वाले रूफ, पियोनो ब्लैक ओआरवीएमएस, ड्यूल टोन व्हील कवर, फ्रंट ग्रिल और लिमिटेड एडिशन बैज से युक्त इस कार के इंटिरियर में बेरी रेड एयर वेंट विग और प्रीमियम फुल फैब्रिक सीट वाली है। कंपनी की यात्रा वाहन इकाई में विपणन,बिक्री एवं कस्टमर केयर प्रमुख एसएन बर्मन ने बताया कि टाटा मोटर्स ने हमेशा से उपभोक्ताओं की बदलती मांग को नियमित अंतराल पर नये उत्पाद और वैरिएंट लांच करके पूरो करने की कोशिश की है। टिगोर बज लिमिटेड एडिशन अप्रत्याशित पेश करने और नया ट्रेंड शुरू करने की हमारी विरासत की झलक है।

कार, यूटिलिटी वाहनों की बदौलत मई में यात्री वाहनों की बिक्री 20 प्रतिशत बढ़ी

बताया गया की कार में कोई भी मैकेनिकल बदलाव नहीं किया है। कार में 1199 सीसी का 1.2 लीटर का तीन सिलेंडर वाला रेवोट्रॉन इंजन है। ये इंजन 6000 आरपीएम पर 84 बीएचपी की ताकत और 3500 आरपीएम पर 114 एनएम का टॉर्क प्रदान करता है। और कंपनी डीजल वेरिएंट में 1047 सीसी का 1.05 लीटर वाला 3 सिलेंडर का रेवोट्रॉक इंजन दिया है।

लैंड रोवर थ्री-डोर रेंज रोवर इवोक को बंद करके पेश करेगी 5-डोर इवोक और कन्वर्टिबल इवोक

कार खरीदने का मन है और बजट कम है तो इन किफायती कारों पर डालें एक नजर

स्मार्टफोन इंटिग्रेशन, नेविगेशन, क्लाउड कनेक्टिविटी, जैसे फीचर्स के साथ लॉन्च हुई eMotion Surge

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.