टाटा मोटर्स फेस्टिव सीजन में पेश करेगी Tiago का JTP एडिशन, जानें कीमत और फीचर्स

Samachar Jagat | Saturday, 15 Sep 2018 08:30:02 AM
Tata Motors will present Tata Tiago JTP Edition

इंटरनेट डेस्क। टाटा मोटर्स ने फेस्टिव सीजन की तैयारियां शुरू कर दी है। इस बार त्योहारी सीजन में टाटा टाटा मोटर्स चार नए प्रॉडक्ट लॉन्च करने की योजना बना रही है। इनमें से एक मॉडल का खुलासा हो चुका है। टाटा टियागो का नया परफॉर्मेंस एडिशन पेश करने वाली है। इस नए मॉडल को टेस्टिंग के दौरान स्पॉट किया जा चुका है। इस आधार पर कहा जा रहा है कि टियागो का नया एडिशन जेटीपी है। कंपनी ने इस एडिशन को जाएम आॅटोमोटिव्स के साथ मिलकर तैयार किया है। उम्मीद की जा रही है कि टाटा मोटर्स Tata Tiago JTP को फेस्टिव सीजन में यानि अगले महीने लॉन्च कर सकती है। बाकी तीन मॉडल के बारे में कंपनी की ओर से फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। 

आपको बता दें कि टाटा टियागो टाटा मोटर्स की घरेलू बाजार में धूम मचा रही है। यह कंपनी की लोकप्रिया हैचबैक में से एक है। टाटा मोटर्स ने टियागो के इस मॉडल को टिगोर के परफॉर्मेंस एडिशन के साथ आॅटो एक्स्पो 2018 में पेश किया था। टियागो जेटीपी के इंटीरियर की बात करें तो इसमें लेदर सीटें होंगी जो कि कंट्रास्ट लाल सिलाई से बनी होंगी। इसमें ऐल्युमिनियम पेडल्स और 8 स्पीकर हर्मन कार्डन आॅडियो सिस्टम भी दिया जाएगा। 

स्टैंडर्ड वर्जनों के मुकाबले नई कार का ग्राउंट क्लियरेंस भी 9 mm कम होकर 161 mm किया गया है। JTP वर्जन्स में रिवाइज्ड सस्पेंशन सेटअप भी होगा। इसके अलावा कंपनी टिगोर का भी जेटीपी वर्जन लॉन्च कर सकती है। अभी तक यह जानकारी नहीं है कि Tata Tiago JTP और Tigor JTP को एकसाथ लॉन्च किया जाएगा या नहीं। कीमत की बात करें तो टियागो और टिगोर के जेटीपी एडिशन मॉडल्स की एक्स शोरूम कीमत 6 लाख रुपए हो सकती है। 

ड्राइविंग के दौरान ध्यान भटकने से होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए मदद करेगी यह हेड यूनिट



 

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.