टाटा की Tiago Wizz ने दी दस्तक, जानें क्या है इसमें खास

Samachar Jagat | Sunday, 17 Sep 2017 11:27:40 AM
टाटा की Tiago Wizz ने दी दस्तक, जानें क्या है इसमें खास

नई दिल्ली। भारतीय कार निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी हैचबैक टियागो का एक लिमिटेड एडिशन Wizz को भारत लॉन्च किया है, जानी मानी कम्पनी टाटा कम्पनी ने नई टाटा टिएगो विज के पेट्रोल एडिशन की शुरूआती कीमत 4.52 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है, जबकि डीजल वर्जन की कीमत 5.30 लाख रुपए से शुरू होती है, Tiago Wizz के लिमिटेड एडिशन के साथ टाटा Tiago की सफलता का उत्सव मनाना चाहते हैं।

हुंडई की एक्सेंट प्राइम अब CNG किट के साथ पेश

 
रिपोर्ट के अनुसार टाटा टियागो के Tiago Wizz के लिमिटेड एडिशन में 9 नए फीचर्स शामिल किए गए हैं, विज एडिशन में बेरी रेड और पर्ल एसेंट व्हाइट कलर, कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रूफ और बाहरी शीशे, डायमंड-कट एलॉय व्हील, पीछे की तरफ विज बैजिंग, ग्रिल और अलॉय व्हील पर रेड हाइलाइटर, सीटों पर फैब्रिक अपहोल्स्ट्री और AC वेंट्स पर रेड हाइलाइटर दिया गया है।

लेम्बोर्गिनी ने की एवेंटाडोर एस रोड स्टार बुकिंग शुरू, जानिए कीमत


बताया गया है की टाटा टिएगो विज में कंपनी ने 1.2 लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन दिया है। यह 84bhp पर 114nm के टॉर्क को प्रोड्यूज करता है। जबकि डीजल संस्करण 1.05 लीटर 3-सिलेंडर इंजन द्वारा संचालित होता है जो कि 69bhp पर 140Nm के टॉर्क को प्रोड्यूज करता है।
 

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.