यह कंपनी ला रही है V5 इंजन वाली सुपरबाइक, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 02:52:56 PM
The company is bringing the V5 engine superbike

ऑटो डेस्क। इन दिनों सुपरबाइक का क्रेज लोगों के सिर चढ रहा है। भारतीय कंपनियां ही नहीं विदेशी कंपनियां भी सुपरबाइक तैयार कर रही है। ग्राहकों की डिमांड को देखते हुए इटली की मोटरसाइकिल कंपनी MondialMoto नई सुपरबाइक लाने की तैयारी कर रही है। इस बाइक के फीचर्स जानकर हर कोई हैरान हो जाएगा। इस कंपनी ने इस सुपरबाइक के लिए लगभग 20 करोड़ रुपए का निवेश किया है। MondialMoto की इस बाइक में V5 इंजन दिया जाएगा। इसके दो वेरियंट लॉन्च किए जाएंगे।

फॉक्सवैगन ने 7 लाख एसयूवी को किया रिकॉल, रूफ में आग लगने का है खतरा

इनके नाम है MondialMoto V5S और V5R। उम्मीद की जा रही है कि इनका प्रोडक्शन 2020 में शुरू होगा। इन दोनोंं वेरिएंट को अगले साल मिलान में होने वाले EICMA शो में पेश किया जाएगा। कंपनी ने इस सुपरबाइक की कीमतों का ऐलान कर दिया है। इसकी कीमत के बारे में बात करें तो MondialMoto V5S की कीमत लगभग 22.26 लाख रुपए और V5R की टॉप मॉडल की कीमत लगभग 28.62 लाख रुपए होगी।

ह्युंडई ने की भारतीय सेल्फ ड्राइविंग कार शेयरिग कंपनी रेव इंडिया के साथ साझेदारी

इस सुपरबाइक में 1000 cc का V5 इंजन दिया जा सकता है।  यह इंजन 200 bhp का पावर जनरेट करेगा। यह बाइक अभी प्रोटोटाइप स्टेज में है। कंपनी अभी इसकी चेसिस पर काम कर रही है। कंपनी ने इसके इंजन और डिजाइन की कंप्यूटर जनरेटेड फोटो जारी की है। जिसके आधार पर कुछ फीचर्स का पता चला है। दोनों ही मॉडल में शानदार फीचर दिए जाएंगे। इनमें फुल कलर डिजिटल डैशबोर्ड, सैटेलाइट नेविगेशन, की-लेस रिमोट, एलईडी लाइटिंग और इलेक्ट्रॉनिकली ऑपरेटेड मिरर दिए जाएंगे। V5R में रिमोट स्टार्ट और ऑटो फाइंड फीचर होगा।

स्कोडा कोडिएक को टक्कर देने के लिए भारत लॉन्च हुई 2018 Mitsubishi Outlander एसयूवी, कीमत 31.95 लाख रुपए

ओला ने ब्रिटेन में साउथ वेल्स से की सेवाओं की शुरूआत



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.