नई Renault Kwid 2019 हुई लांच, सेफ्टी के मामले में है पहले से बेहतर

Samachar Jagat | Monday, 04 Feb 2019 11:42:27 AM
The launch of the new Renault Kwid 2019, In case of safety, better than before

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

इंटरनेट डेस्क। नई Renault Kwid 2019 भारतीय बाजार में लांच हो चुकी है। नई Renault Kwid को नए सेफ्टी और कंफर्ट फीचर्स से लैस करके बाजार में उतारा है।आपको बता दें कि अपडेटेड वर्जन को पहले से ज्यादा सुरक्षित बनाया है और इसमें दो इंजन ऑप्शन एक 54 पीएस का पावर और 72 एनएम टॉर्क जनरेट करने वाला 0.8-लीटर का इंजन और दूसरा 68 पीएस का पावर और 91 एनएम टॉर्क जनरेट 1.0-लीटर इंजन दिया गया है। 


रेनो कैप्चर के दामों में हुई भारी कटौती, मिल रहा 81 ​हजार रूपए तक का डिस्काउंट

सुरक्षा नियमों का ध्यान रखते हुए नई Renault Kwid 2019 को एबीएस फीचर से लेस किया गया है और ड्राइवर साइड में एयरबैग दिए गए हैं। यह क्विड के सभी वेरियंट में उपलब्ध होंगे। अगर इस कार के और फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें रिवर्स पार्किंग कैमरा, सीट बेल्ट रिमाइंडर और ओवरस्पीड अलर्ट फीचर भी दिया गया है। नई Renault Kwid 2019 के इन्फोटेनमेंट सिस्टम में अब Apple CarPlay व Android Auto सपोर्ट मिलेगा। 

मारूति की इस कार को मिला इंडियन कार ऑफ द ईयर अवॉर्ड, बनती जा रही है लोगों की पहली पसंद

अगर नई लांच Renault Kwid 2019 की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है, इस कार की एक्स शोरूम कीमत 2.66 लाख रुपए रखी गई है। आपको बता दें कि यह एक छोटी हैचबैक कार है और इसकी कीमत कम है इसी कारण इसे बहुत पसंद किया जाता है।  

यामाहा की 150 सीसी वाली नई बाईक Yamaha YZF-R15 V3.0 हुई लांच, कीमत और फीचर्स पर डालें एक नजर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.