नए अवतार में दिखेगी हुंडई की नई सेंट्रो, इस दिन होगी लॉन्च

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jul 2018 03:37:23 PM
The new Centro of Hyundai will be seen in the new incarnation, Launch On This Day

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। अगर आप किसी छोटी कार खरीदने का प्लान कर रहे है तो आप थोड़े दिन और इंतजार कर सकते हैं। अगर आप कुछ समय बाद खरीदेंगे तो आपको हुंडई की नई कार खरीदने का अवसर मिल सकता है। क्योंकि हुंडई जल्द ही अपनी नई कार को बाजार में उतार सकती है। हुंडई जिस कार को पेश करने की तैयारी कर रही है उसे कई बार टेस्टिंग दे दौरान स्पॉट किया जा चुका है। अब इसकी टेस्टिंग लगभग पूरी हो चुकी है और जल्द ही यह कार शो-रूम में भी नजर आ सकती है।

आप सोच रहे होंगे कि हुंडई की यह नई कार कौनसी है। तो आपको बता दें कि  हुंडई की नई सेंट्रो जल्द ही मार्केट में लाई जाएगी। कायास लगाए जा रहे हैं कि इसे सितंबर महीने में ही लॉन्च किया जा सकता है। अगर हुंडई की यह कार लॉन्च होती है तो भारतीय बाजार में इसका मुकाबला मारुति सिलेरियो से होगा। 

कीमत- हुंडई की नई सेंट्रो की कीमत की बात करें तो अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी नई सेंट्रो को 3 लाख से ऊपर की कीमत पर लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी की ओर से कीमत के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

इंजन- पावर स्पेशिफिकेशन की बात करें तो नई सेंट्रो में 1.0 लीटर, 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह इंजन 69 पीएस की पावर पैदा करने की क्षमता रखता है। इंजन में 5 स्पीड मैन्युअल और एएमटी का विकल्प भी दिया जा सकता है।

हुंडई की नई सेंट्रो नए अवतार में दिखेगी। नई जनरेशन सैंट्रो में टॉल-ब्वॉय स्टैंस को बरकरार रखा जाएगा। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अगर हुंडई की नई सेंट्रो आती है तो EON बाजार में नजर नहीं आएगी। कंपनी इसे बाजार से हटा भी सकती है।

सुजुकी ने लॉन्च की Gixxer SP और Gixxer SF SP बाइक्स, होंडा CB हॉर्नेट को मिलेगी टक्कर

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.