अजय देवगन की फिल्म टार्जन द वंडर कार में दिखी सुपर कार अब दिखती है ऐसी, आप भी देखकर रह जाएंगे हैरान

Samachar Jagat | Thursday, 06 Dec 2018 11:15:09 AM
The super car seen in the movie Tarzan-The Wonder car now looks like this

इंटरनेट डेस्क। अजय देवगन की फिल्म टार्जन-द वंडर कार 2004 में रिलीज हुई, जैसा की नाम से ही पता चल जाता है कि ये फिल्म सुपरकार पर बेस्ड थी। जब फिल्म में ये कार दिखी तो चर्चा का विषय बन गई और कार लवर्स का सपना भी। हर कार के शौकीन का यही सपना था कि ये सुपरकार उनके भी पास हो। लेकिन वक्त के साथ इस कार की तस्वीर कहीं पीछे छूट गई और ये कार कबाड़ में तब्दील हो गई। 

टोयोटा की इन कारों पर मिल रहा है 1.25 लाख रुपए तक का डिस्काउंट

आपको बता दें कि इस कार को मशहूर आॅटोमोबाइल डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने तैयार किया था, दिलीप छाबड़िया ने कार के बाहरी लुक पर काम किया और आठ महीने की कड़ी मेहनत के बाद इसे सुपरकार बना दिया था। इंजन के लिहाज से यह कार 1991 में आई सेकेंड जेनरेशन कार Toyota MR2 पर बेस्ड थी।

 

भारत में लांच हुई लग्जरी कार Rolls-Royce Cullinan, कीमत 6.95 करोड़ रुपए

फिल्म में कार को कई ऐसे स्टंट करते दिखाया गया था जो किसी अन्य कार से कर पाना संभव नहीं था। फिल्म में काम आने के बाद इस कार को 2 करोड़ रूपए में बेचने के लिए रखा गया। जब ये कार नहीं बिकी तो इसकी कीमत घटाकर 35 लाख रूपए कर दी गई, इसके बाद भी इस कार की बिक्री नहीं हो सकी। अपने खरीददार का इंतजार करते - करते ये कार अब धूल फांक रही है। ​

इन बदलावों के साथ भारतीय सड़कों पर फिर दौड़ेगी मारूति आॅल्टो 800

बाइक की कीमत में मिलेगी ये कार, जल्द ही भारतीय सड़कों पर दिखेगी दौड़ती



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.