अपने बाइक लवर्स दोस्त के लिए इनसे बेहतर कोई गिफ्ट नहीं, बर्थडे पर गिफ्ट करें ये चीजें

Samachar Jagat | Monday, 06 Aug 2018 10:38:16 AM
There is no better gift than these for your bike lovers friend

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

ऑटो डेस्क। जब किसी फ्रेंड का बर्थडे होता है या फिर कोई स्पेशल डे जैसे कि फ्रेंडशिप डे या कुछ और तो हम अक्सर कंफ्यूज हो जाते है कि उन्हें क्या गिफ्ट करें। अगर आपका दोस्त बहुत बड़ा बाइक लवर है तो आपको कुछ ऐसी चीजें बता रहे है जो उसके बहुत ही काम की है। अगर उसे बाइक राइडिंग का क्रेज है तो उसे आपका गिफ्ट बहुत ही पसंद आएगा। ये गिफ्ट लड़के और लड़कियां दोनों के दे सकते हैं। क्योंकि आजकल लड़कियां भी बाइक राइडिंग का शौक रखती है। तो ऐसे में बाइक राइडिंग का शौक रखने वाली लड़कियों को भी ये स्पेशल और बहुत ही युजफुल चीजें गिफ्ट कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं कौनसे है वो स्पेशल गिफ्ट-

बाइक मैगजीन- यह मैगजीन बाइक लवर्स के लिए बहुत ही काम की साबित होगी। इस मैगजीन में उन्हें बाइक से जुड़ी सारी चीजें पढ़ने को मिलेगी। साथ ही बाइक्स के बारे में जो उन्हें नहीं पता होगा वो भी इस मैगजीन के जरिए पता कर सकते हैं।

हेलमेट- यह हर किसी को गिफ्ट कर सकते हैं। बाइक चलाने वाले के लिए हेलमेट सबसे जरूरी सामान है। इससे आपके फ्रेंड के साथ आपका इमोशनल टच भी हो जाएगा कि आप उसकी कितनी केयर करते हैं। इसलिए सुरक्षा के लिए हेलमेट गिफ्ट करना सबसे बेहतरीन गिफ्ट होगा।

बैग पैक- इसके साथ ही आप अपने फ्रेंड को एक बैग पैक भी दे सकते हैं। ताकि वह लंबे टूर पर बाइक से जा रहा है तो अपना जरूरी सामान उसमें रख सकें। पानी की बोतल, फोन चार्जर, टूल किट के अलावा और भी कई सामान इसमें रख सकते हैं। साथ ही आप अपने दोस्त को टू—वीलर फोन चार्जिंग का सिस्टम दे सकते हैं।

कावासकी की लोकल असेंबल्ड निंजा ZX-10R और निंजा ZX-10RR  डिलिवरी शुरू

मारुति, हुंडई और वोल्वो जैसी कंपनियां अपने चुनिंदा मॉडल्स पर दे रही है 5.5 लाख रुपए तक का डिस्काउंट

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.